भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता की गाड़ी ने 2 महिलाओं को मारी टक्कर, एक की मौत

0

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद की गाड़ी से जोरदार एक्सीडेंट हो गई. जिसमे एक महिला की मौत ही गई वही दूसरी महिला घायल हो गई है. जिसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है. बता दे घटना आन्ध्र प्रदेश की है. हालांकि गाड़ी में मौजूद लोगों को कोई चोट नहीं आई है.

आन्ध्र प्रदेश के गुंटूर जिले की है घटना

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में शुक्रवार शाम बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव की कार से टक्कर लगने के कारण एक महिला की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल एक अन्य महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर है. उन्होंने बताया कि कार में सवार लोग सुरक्षित हैं. पुलिस ने बताया कि राज्यसभा सदस्य प्रकाशम जिले से विजयवाड़ा की ओर जा रहे थे. घटना गुंटूर जिले के ताडेपल्ली पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले क्षेत्र में हुई. उसी समय कोलानुकोंडा गांव में दो महिलाओं ने अचानक नेशनल हाइवे पार करने की कोशिश की. पुलिस के मुताबिक, घटना में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गई. हादसे की शिकार महिलाएं मंगलागिरी की रहने वाली बताई जा रही हैं. पुलिस ने बताया कि महिलाएं एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रही थीं. घायल महिला का विजयवाड़ा स्थित सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने ड्राइवर पर लगाई धाराए और किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस घटना में लापरवाही से गाड़ी चलाने और दूसरों की जान जोखिम में डालने से जुड़ी धाराओं में मामला दर्ज किया है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया गया है. उसे जल्द ही स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. हालांकि, पुलिस को सांसद के बारे में जानकारी नहीं है. द न्यूज मिनट की रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना जिस टोयोटा इनोवा कार से हुई, वह बीजेपी राज्य ईकाई के नाम पंजीकृत है. उधर, टीडीपी और अन्य पार्टियों के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया कि सांसद दूसरी कार में सवार होकर मौके से निकल गए, जबकि उन्हें पीड़ितों की मदद करनी चाहिए थी.