बीजेपी 23 सितंबर को रामलीला मैदान में करेगी ‘पूर्वांचल महाकुंभ’ रैली, अध्यक्ष अमित शाह करेंगे संबोधित

0

नई दिल्ली: आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर भले ही तारीख चुनी नहीं गई हो, लेकिन चुनावी बिगुल तेजी से बज चूका है. इसी चुनावी राजनीती को देखते है बीजेपी ने कमर कसनी भी शुरू कर दी है. भाजपा आये दिन किसी न किसी रणनीति के साथ अख़बारों के हर पन्नों में नजर आता है. वही कांग्रेस भी कह पीछे रहने वालों में से है. आए दिन जीत को लेकर कोई न कोई हथकंडे अपनाती नजर आती है.

बता दें कि जल्द ही बीजेपी एक महारैली करने वाली है. जी हां, 23 सितंबर को दिल्ली के रमालीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी ने ‘पूर्वांचल महाकुंभ रैली’ का आयोजन करेगी. इस रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत बिहार के तमाम बड़े नेता मौजूद रहें गए.

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मीडिया चैनल जी से बातचीत की

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मीडिया चैनल जी से बातचीत के दौरान कहा कि इस रैली का हिस्सा करीब सवा लाख लोगों द्वारा किया जाएगा. इस रैली में दिल्ली में रह रहें पूर्वांचल के लोगों की समस्याओं को उजागार किया जाएगा. बीजेपी की नजर फिलहाल के लिए दिल्ली की सभी सात लोकसभी सीटों पर है. साल 2014 लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर जीत हासिल कर इस बार भी उनका उद्देश्य तमाम सीटों पर अपना पक्ष रखने से है. पार्टी आने परंपरागत वोट बैंक को बनाये रखने के साथ ही नए वोटर्स को भी पूरी तरीके से जोड़ने की कोशिश में है. इसलिए वह पूर्वांचल रैली करने वाली है क्योंकि दिल्ली में पूर्वांचल वोटरों की संख्या काफी ज्यादा है.

मनोज तिवारी का बयान

मनोज तिवारी ने कहा है कि अमित शाह के अलावा केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, अश्विनी चौबे, राधा मोहन सिंह, सांसद राजीव प्रताप रूडी सहित बिहार के कई नेता शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि इस रैली में अमित शाह पूर्वांचल के वोटरों के समकक्ष आगामी लोकसभा चुनाव का एजेंडा सेट करेंगे. इस रैली की आयोजन की जिम्मेदारी दिल्ली बीजेपी के पूर्वांचल मोर्चा के पास है. दिल्ली के आलग-अलग जगहों से लोगों को लाने के लिए 1500 बसों की व्यवस्था भी की जाएगी.