कांग्रेस अध्यक्ष पर गरजे अमित शाह बोले, राहुल बाबा को कुछ नहीं पता

कुछ दिनों तक ग़म की भट्ठी में रही सियासत की चिंगारी एक बार फिर भड़क उठी है। लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र हरियाणा के सियासी रण में फतेह हासिल करने के लिए बीजेपी अमित शाह मैदान में उतर गए हैं। हरियाणा के हिसार, सिरसा और रोहतक लोकसभा के बूथ शक्ति केन्द्र कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ख़ूब बरसे। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा कुछ मामूल नहीं है। पहले कहते थे, किसानों का क़र्ज़ माफ़ करो, क़र्ज़ माफ़ करो। ये बताओ जब आपकी सरकार थी तो कांग्रेस ने कितना क़र्ज़ माफ़ किया था।

राम मंदिर पर अपना रुख़ स्पष्ट करें कांग्रेस : अमित शाह


राम मंदिर और एनआरसी के मुद्दे का ज़िक्र करते हुए अमित शाह कांग्रेस से कहा है कि कांग्रेस पार्टी राम मंदिर और एनआरसी के मुद्दे पर अपनी रुख़ स्पष्ट करें। भाजपा की नीतियों में कोई बदलाव नहीं आया है। आगे शाह ने कहा कि अयोध्या में ही भव्य राम मंदिर बनेगा।

जीत का समाचार लाना है, सारी सीटें जीतनी है : अमित शाह

हिसार, सिरसा और रोहतक के बूथ कार्यकर्ताओं से सवाल करते हुए कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में आपने कम मेहनत की थी लेकिन, अबकी बार जीत का समाचार लाना है और सभी सीटें बीजेपी के खाते में आनी चाहिए। हरियाणा की ज़मीन पर कमल के निशान के अलावा, कुछ नहीं दिखना चाहिए।