भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को हुआ स्वाइन फ्लू, बढ़ सकती है भाजपा की परेशानी

0

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू कि बीमारी हो गई है। उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। उन्होंने स्वयं अपनी सेहत की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है और वे जल्द ही स्वस्थ होकर लौटेंगे

पार्टी के कार्यक्रमों पर पड़ेगा बुरा असर

आपको बता दे ती अमित शाह के बिमार होने के बाद भाजपा के आनेवाले कार्यक्रमों पर बुरा असर पड़ेगा। अब जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते है तब तक पार्टी को उनके बगैर ही आगे बढ़ना होगा।

बंगाल में 5 रैलियां करने वाले थे अमित शाह

आने वाले दिनों में 20 जनवरी से पश्चिम बंगाल में भाजपा की रैली शुरु होने वाली थी। अमित शाह को यहां पर 5 रैलियां करनी थी जिसका शुरुआत 20 जनवरी को होने वाली थी। इन्ही तैयारियों को लेकर पार्टी बंगाल में काफी तैयारियां कर रही थी। लेकिन भाजपा अध्यक्ष शाह के बीमा पड़ने से इसका असर पार्टी पर ही नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं के कामकाज पर भी पड़ेगा।

लोकसभा चुनाव आनेवाले है

आनेवाले वक्त में पार्टी को लोकसभा चुनाव में जाना है। ऐसे में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का बीमार पड़ जाना पार्टी के लिए शुभ संकेत नहीं है। आपको बता दें की 2014 लोकसभा चुनाव में अमित शाह के हाथों उत्तर प्रदेश की कमान दी गई थी, जिसके बाद पार्टी ने उत्तर प्रदेश में 80 में से 71 सीटे अपने नाम की थी। लेकिन इस बार अमित शाह के स्वस्थय में आई कमी के कारण पार्टी को इसका नुक़सान होने वाला है।