“प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का विरोध किया तो दुनिया से उठा देंगे”

0

मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के पोलायकलां में बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल की जुबान से फिर अमर्यादित शब्द निकले. ‘पार्टी विथ डिफरेन्स’ के साथ नैतिकता की दुहाई देने वाली भाजपा के नेताओं के सर पर इस समय सत्ता का नशा इस कदर चढ़ा है कि अब उनका विश्वास देश की कानून व्यवस्था से उठ गया है. पोलायकलां में बीजेपी की किसान सम्मान यात्रा के समापन समारोह में देवास शाजापुर क्षेत्र के सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहा कि जो भी कांग्रेसी हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का विरोध करेंगे उसे हम दुनिया से उठा देंगे. उनके इस बयान पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है.

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल इससे पहले भी एक आपत्तिजनक बयान देकर अच्छा-खासा बवाल खड़ा कर चुके हैं. उन्होंने नर्मदा यात्रा में हिस्सा लेने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर उनकी पत्नी को लेकर न सिर्फ विवादित बयान दे डाला.

मध्य प्रदेश के देवास से सांसद मनोहर उंटवाल ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि ‘दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए. नर्मदा यात्रा पर निकल गए. अभी कह रहे हैं कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनको तकलीफ हो रही है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 2 =