BJP सांसद ने कहा- चायवाला PM बन गया, शराब पीने वाला भी सांसद बन गया

0
bjp mp narendra kumar khichar

देश में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद, अब राजस्थान के झूंझूनू से भाजपा सांसद नरेन्द्र खिचड़ ने अजीबो-गरीब बयान दिया है, जिससे भाजपा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, जीत के बाद नागरिक अभिनन्दन कार्यक्रम में पहुंचे सांसद नरेन्द्र खिचड़ ने कहा कि चायवाला प्रधानमंत्री बन गया, साईकिल वाला मंत्री बन गया, स्कूटी वाला भीलवाड़ा से सांसद बन गया और शराब पीने वाला सांसद बन गया है।

भाजपा सांसद के इस बयान की लोग सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई कर रहे हैं। दरअसल, भाजपा सांसद ने ‘चायवाला प्रधानमंत्री बन गया, शराब पीने वाला भी सांसद बन गया’ वाला बयान देकर अपने आलोचकों व विरोधियों को हमला करने का मौक़ा खुद दे दिया है। सोशल मीडिया पर लोग उनके बयान की ख़ूब खिल्ली उड़ा रहे हैं।

Loading...

हालांकि, उन्होंने पार्टी की मुश्किलें बढ़ाना वाला इस तरह का बयान पहली बार नहीं दिया है। उन्होंने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि ‘’दो पैग पियो, पांच वोट बढ़ाओ’’। उस वक़्त भी नरेन्द्र खिचड़ का बयान का ख़ूब मज़ाक बनाया गया था और उनके बयान से भारतीय जनता पार्टी की फ़ज़ीहत भी हुई थी।

बता दें कि ख़बर लिखे जाने तक, भारतीय जनता पार्टी के सांसद नरेन्द्र खिचड़ के इस बयान पर पार्टी की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ख़ैर, भारतीय राजनीति में नेताओं के दिए इस तरह के बयानों के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए।