ममता बनर्जी के संस्कारों को लेकर BJP विधायक ने कसा तंज

0
bjp
ममता बनर्जी के संस्कारों को लेकर BJP विधायक ने कसा तंज

बलिया में विवादास्पद बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. सुरेंद्र सिंह ने प्रजातांत्रित व्यवस्था में ममता बनर्जी के अंदर शुद्ध रूप से राक्षसी संस्कार है.

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा है कि ममता बनर्जी के पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है. बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक ने सोमवार को संवाददाताओं से बातचीत करने के बाद यह बातें कहीं. नागरिकता कानून को लेकर पहले ही कई हंगामे देखने को मिले है वहीं दूसरी और मामता बनर्जी भी इसको लेकर विरोध कर रही है.

संशोधित नागरिकता कानून को लेकर ममता के विरोध से जुड़़े एक सवाल पर उन्होंने कहा, ‘प्रजातांत्रिक व्यवस्था में ममता बनर्जी के अंदर शुद्ध रूप से राक्षसी संस्कार है तथा उनके पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है.’ उन्होंने कहा, ‘जो सैकड़ों हिंदुओं का कत्लेआम करने वाले शरणार्थियों को संरक्षण दे रही है, ऐसे नेता को हम राक्षस ही कह सकते हैं.’

यह भी पढे़ं : दिल्ली चुनाव : शालीमार बाग जिसने दिल्ली को दिया दूसरा मुख्यमन्त्री

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा की भाजपा देवताओं की पार्टी है, जबकि सपा, बसपा और तृणमूल कांग्रेस राक्षसों की पार्टी’ है. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को संरक्षण देने का मतलब राक्षसों को संरक्षण देना होता है, लेकिन सवाल यह है कि क्या किसी भी पार्टी को लेकर को देवता या फिर राक्षस बोलना सहीं है? किसी भी मुद्दे को लेकर राजनीति में सियासी जंग होती ही है, लेकिन किसी भी पार्टी को लेकर किसी को पर इस तरह के तंज कसना किसी प्रकार से सही नहीं है.