भाजपा विधायक द्वारा विवादित बयान, कहा लड़की ना बोले तो मैं उसे भगाने में मदद करूंगा

0

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक राम कदम ने दही हांडी के उत्सव के दौरान शहर के लड़कों को लड़की भगाने में मदद करने का ऑफर दिया है. राम कदम घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. उनके इस बयान के बाद से विपक्षी पार्टी ने बीजेपी और उनके विधायक पर निशाना साधा है. उनके इस विडियो क्लिप में उनके द्वारा यह विवादित बयान बोला गया. इस क्लिप में उन्हें भीड़ को यह कहते हुए सुना गया कि किसी भी काम के लिए मुझसे मिल सकते हो. अगर तुम किसी लड़की को प्रपोज करते हो उसका ना आता है तो आप मेरी मदद लो. मैं मदद करूंगा, 100 प्रतिशत.

ये ही नहीं अपने माता-पिता को लेकर मेरे पास आओ, अगर उन्हें लड़की पसंद है तो मैं लड़की को भगाने में मदद करूंगा. मेरा फ़ोन नंबर लो और मुझे संपर्क करो. उन्होंने ये कहा कि अगर किसी को मेरी बात का बुरा लगा तो मैं खेद जताता हूं. उनके इस बयान के बाद विधायक राम कदम को भाजपा का रावणी चेहरा करार किया.

 

राम कदम ने दी सफाई

वहीं अब इस मामले में कदम ने सफाई देते हुए कहा है कि मेरे कहने का वो मतलब नहीं था. उस समय माहौल हल्का-फुल्का था. कुछ राजनीतिक पार्टियां इस क्लिप के द्वारा राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश में जुटी है.

बीजेपी पर विपक्षी पार्टी का हमला

इस विवादित बयान के बाद अब राजनीतिक गलियारों में बीजेपी विधायक राम कदम और भाजपा पार्टी की आलोचना हो रही है. एनसीपी विधायक जीतेंद्र का कहना है कि बीजेपी विधायक का वक्तव्य एक बेटी के पिता के रूप में मेरे लिए बहुत डरावना है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सांसद अशोक चव्हाण ने कहा, ‘एक तरफ पीएम मोदी बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा जापते है, वहीं दूसरी तरफ उनके विधायक लड़कों को लड़की भगाने में मदद का ऑफर देते है.