कोई अपने बच्चे का नाम अखिलेश नहीं रखेगा : भाजपा विधायक

0

विधानसभा में शुक्रवार को बजट पर चर्चा के दौरान विपक्ष राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार संग बैठक के चलते सदन में ज्यादातर वक्त मौजूद नहीं रहा. इस दौरान बजट पर बोलते हुए बीजेपी विधायकों ने अपनी पीठ तो थपथपाई ही, पिछली सरकार पर भी हमला किया. बीजेपी विधायक शीतल पांडेय ने तो यह भी कहा कि कोई भी माँ बाप अपने बच्चे का नाम अखिलेश नहीं रखेगा. हालाँकि, इस दौरान सभा में सपा का कोई विधायक नहीं बैठा था.

गोरखपुर के सहजनवा से विधायक शीतल पांडेय ने कहा, ‘ अगर ओलिंपिक में झूठ पर प्रतियोगिता होती तो एसपी के लोग गोल्ड मेडल पाते. लूट के पैसों के बंटवारे को लेकर चाचा भतीजे में हुई लड़ाई पर पूरा प्रदेश शर्मसार है. औरंगजेब ने पिता को जेल में डाला था और अखिलेश यादव ने कुर्सी के लिए अपने पिता को किनारे कर दिया.  मैं नहीं समझता कोई अपने बच्चे का नाम अखिलेश रखना चाहेगा. उधर मंत्री सतीश महाना ने कहा कि सपा को हार का इतना सदमा लगा है कि वह पिछली सरकार के ही कारनामे बता रहे है.

वहीँ विपक्ष ने योगी सरकार के बजट को नाकाम करार देते हुए कहा कि योगी सरकार अपने वादों को पूरा करने में असफल रही है. एसपी के संग्राम सिंह ने कहा कि अनेक जनोपयोगी योजना बंद कर दी गई हैं. उरवा से बीएसपी विधायक अनिल सिंह ने कहा कि पिछली सरकार में भी वसूली की दुकान खुली थी और इस सरकार में भी वसूली हो रही है. विपक्ष ने कहा कि दलितों और गरीबो के लिए कोई बजट नहीं आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × two =