BJP नेता की धमकी- मोदी साहब ने कैमरे लगा रखे हैं, वोट नहीं दिया तो काम नहीं मिलेगा

277

सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद, चुनाव आयोग की नेताओं द्वारा दिए जा रहे विवादित बयानों पर की गई कार्रवाई के बावजूद भी, आपत्तिजनक और अमर्यादित भाषणों को देने का सिलसिला जारी है। इस बीच, बीजेपी नेता और गुजरात के फतेहापुरा से विधायक रमेश कटारा ने आजीबों-ग़रीब बयान दिया है। उन्होंने लोगों को बीजेपी को वोट ना देने पर काम ना मिलने की धमकी दी है।

New politics -

रमेश कटारा ने लोगों को धमकाते हुए कहा, ‘मोदी साहब ने मतदान केंद्रों पर कैमरे फ़िट किए हैं। आप बीजेपी के अलावा किसी कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देते हुए कैमरे में दिखे तो सब सच पता चल जाएगा कि कौन कांग्रेसी है। इसके बाद काम मिलना बंद हो जाएगा।’

रमेश कटारा यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि ‘ईवीएम मशीन में जसवंत भाभोर ( दाहोद सीट से बीजेपी के उम्मीदवार) का फ़ोटो लगा होगा। इसके सामने कमल का निशान होगा वो देख के ही बटन दबाना। कहीं चूक की गुंजाइश नहीं होनी चाहिए क्योंकि इस बार मोदी साहब ने मतदान केंद्रों पर कैमरे फ़िट किए हैं। आप बीजेपी के अलावा किसी कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देते हुए कैमरे में दिखे तो सब सच पता चल जाएगा कि कौन कांग्रेसी है’।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद चुनाव आयोग अमर्यादित बयान देने वाले नेताओं पर कार्रवाई कर रहा है। चुनाव आयोग ने भड़काऊ भाषण देने पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, बसपा मुखिया मायवती, समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता मेनका गांधी के चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है इसके बावजूद नेता ज़हरीले बयान और लोगों को धमकाने से बाज नहीं आ रहे हैं।