इलाहाबाद के फूलपुर में भाजपा नेता पवन केसरी को मारी गोली

0

इस बीते मंगलवार को इलाहाबाद के फूलपुर में भाजपा नेता पवन केसरी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. जिसके कारण पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. जैसे ही आस-पास के लोगों को इस घटना की सूचना मिली तो उन्होंने फ़ौरन ही पुलिस को इसके बारे में बताया. घायल सभासद को रानी नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया , जहां डॉक्टर ने नेता पवन केसरी को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब नौ बजे नगर पंचायत सदस्‍य और बीजेपी नेता पवन केसरी अपने दोस्त आरिफ को उसके घर शेखपुर तकिया छोड़ने गए थे. जैसे ही पवन अपने दोस्‍त के साथ गांव के पास पहुंचे तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

मीडिया की रिपोर्ट से यह पता चला है कि इस दौरान एक गोली पार्षद के सीने में लगी, जबकि दूसरी कनपटी पर लगी. जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत होगीं. और यह भी कहा जा रहा है कि घटना के बाद से ही भाजपा नेता पवन केसरी का दोस्त आरिफ भी लापता है.

घटना की सूचना मिलते ही आईजी रमित शर्मा, एसएसपी आकाश कुलहरी समेत 10 थानों की फोर्स पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने तीन संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है. पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है. जल्द ही पुलिस इस हत्‍याकांड का खुलासा भी कर देंगी.

आए दिन यूपी में कोई ना कोई वारदात सुने को मिलती है इस बीच भाजपा नेता पवन केसरी की हत्या के मामले ने पुलिस प्रशासन की रातों की नींद उड़ा दी. अब इस घटना से पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए जा रहें हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty + fifteen =