बीजेपी के इस बड़े नेता का विवादित बयान, “ठुमके लगाने वाली…”

437

नई दिल्ली: देश में चुनाव के गर्मा-गर्मी के बीच आए दिन किसी न किसी खबर न जोर पकड़ा हुआ है. कुछ समय पहले ही खबरों के बाजार में यह खबर काफी तेजी से फैली थी कि मशहूर हरियाणवी डांसर और बिग-बॉस सीजिन 11 की कंटेस्टेंट सपना आगामी चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती है. वहीं सपना द्वारा किए गए इस फैसले पर बीजेपी कुछ खास खुश नजर नहीं आ रही है. एक बार फिर बीजेपी के इस बड़े नेता ने इस पर बयानबाजी करते हुए अपनी राय व्यक्त कर दी है.

bjp karnal mp ashwini chopra comment on sapna choudhary 1 news4social -

बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा का विवादित बयान

बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के विवादित बयान पर विवाद शुरू हो गया है. अश्विनी कुमार चोपड़ा को सपना चौधरी की कांग्रेस में दिलचस्पी पसंद नहीं आई है. इस कारण सांसद ने कह दिया कि, कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वही ठुमके लगाएंगे, ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है. ऐसा कहते हुए उन्हें सपना को ठुमके लगाने वाली करार कर दिया है.

ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के इस नेता और पार्टी पर अब यह सवाल उठने शुरू हो गए है कि बीजेपी पार्टी अपने इस बड़बोले सांसद पर कोई कार्यवाही करेगी या नहीं. बता दें कि कुछ वक्त पहले ही बेहतरीन डांसर सपना को कांग्रेस के मुख्यालय पर देखा गया था. इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि वह कांग्रेस के लिए चुनाव में प्रचार कर सकती है. वहीं कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि सपना चौधरी ने कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं से उस दौरान मुलाकात की. वहीं सपना कांग्रेस से खूब प्रभावित भी है और उनको पता है कि फिलहाल कांग्रेस का प्रदेश में ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. जब इस बारे में सपना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी, और प्रियंका गाँधी अच्छे लगते है.

यह भी पढ़ें: “कांग्रेस के लिए कर सकती हूँ प्रचार”- सपना चौधरी

बहरहाल, हरियाणा के करनाल से सांसद अश्विनी चोपड़ा के इस विवाद बयान पर कांग्रेस ने उन्हें माफी की मांग की है. इसको लेकर महिला संगठन ने भी सांसद की कड़ी निंदा की है. और कहा कि सांसद को ऐसा कहना शोभा नहीं देता है. वहीं राजनीतिक गलियारों में इस बयान को लेकर खूब चर्चा देखी जा रही है. जिसमें कुछ विपक्षी नेता ने इस बात को लेकर अश्विनी चोपड़ा पर निशान साधा है.