BJP नेता की TMC कार्यकर्ताओं को धमकी, कहा- यूपी से लोगों को बुलाकर कुत्ते की मौत मारूंगी

371

चार चरणों में पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हुई हिंसा के बाद, भारतीय जनता पार्टी की घाटन से उम्मीदवार भारती घोष ने टीएमसी और ममता बनर्जी पर हमलावर हो गई हैं। इसी बीच उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं को धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने ज़्यादा होशियारी दिखाने की कोशिश तो वह उत्तर प्रदेश से लोगों को बुलाकर उन्हें कुत्ते की मौत मारेंगी।

पश्चिम बंगाल की घाटन सीट पर क़ामयाबी पाने के लिए प्रचार कर रही भाजपा उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष ने चुनाव प्रचार के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं को धमकी देते हुए कहा कि तुम अपने घरों में चले जाओ और यहां अपनी होशियारी दिखाने की कोशिश नहीं करो। छुपने की कोई जगह नहीं होगी। मैं तुम्हें, तुम्हारे घर से निकालकर कुत्ते की मौत मारूंगी। मैं उत्तर प्रदेश से 1,000 लोगों को ले आऊंगी और उन्हें तुम्हारे घरों में छोड़ दूंगी और तुम्हें सबक सिखाउंगी।

Bjp -

भाजपा उम्मीदवार के इस बयान पर सियासी गलियारों में विवाद पैदा हो सकता है। फिलहाल, इस बयान को लेकर भारती घोष की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं क्योंकि पश्चिम बंगाल के घाटल के निर्वाचन अधिकारी ने भारती घोष की बयान की रिकॉर्डिंग पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेजी है।

भारती घोष के विवादित बयान पर तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी ने कहा कि पार्टी भारती घोष के ख़िलाफ़ चुनाव आयेाग में शिकायत करेगी। घोष कभी पश्चिम मिदनापुर में पुलिस अधीक्षक हुआ करती थीं।

चुनाव आयोग ने उनके बयान का स्वत: संज्ञान लेते हुए ज़िला प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है। इस घटना के कुछ देर पहले, मुख्यमंत्री बनर्जी ने घोष का नाम लिए बिना उन्हें शालीनता की हदें पार नहीं करने को चेताया था और कहा था कि अन्यथा उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।