भाजपा नें प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान से किया किनारा

0

मालेगांव ब्लास्ट में बेल पर बाहर और भोपाल से भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर उस बयान से भाजपा ने साफ़ किनारा कर लिया है जिसमे उन्होंने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था. असल में कमल हासन के बयान की प्रतिक्रिया देते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे और रहेंगे.

प्रज्ञा सिंह ठाकुर के इस बयान से भाजपा ने किनारा करते हुए उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है. इस बाबत राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं  और रहेंगे. वाले बयान से भाजपा सहमत नही है और उसकी निंदा करती है. पार्टी उनसे इस मसले पर सफाई मांगेगी और सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहेगी.

मालूम हो कि प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने के साथ ही साथ कहा था कि उनको आतंकवादी बताने वाले लोग पहले अपने गिरेबान में झांककर देखें. जनता चुनाव में ऐसे लोगो का मुंहतोड़ जवाब देगी.

मालूम हो कि तमिलनाडु में एक सभा को संबोधित करते हुए कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को देश का पहला हिन्दू आतंकवादी बताया था इसके प्रतिक्रिया में ही प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को देशभक्त बता दिया और इसके बाद से ही सियासी गलियारों में गोडसे के आतंकवादी और देशभक्त होने पर घमासान मचा हुआ है.