तो गुजरात में कांग्रेस को मिलेगी करारी हार!

518
तो गुजरात में कांग्रेस को मिलेगी करारी हार!
तो गुजरात में कांग्रेस को मिलेगी करारी हार!

गुजरात चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है, ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी सत्ता में आने के लिए ऐड़ी चोटी का बल लगाती नजर आ रही है। जी हां, कांग्रेस वनवास को खत्म करना चाहती है तो वही दूसरी तरफ बीजेपी सत्ता को बचाने के लिए पसीना बहाती हुई नजर आ रही है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

गुजरात चुनाव में जहां सबकी नजर राहुल गांधी के बदले तेवर पर है तो वहीं दूसरी तरफ सबकी नजरों में मोदी का जादू भी दिखाई दे रहा है। इन सबके बीच कांग्रेस के लिए बुरी खबर ये आ रही है कि कांग्रेस को गुजरात चुनाव में जबरदस्त झटका लगने वाला है।

bfg -

पाटीदार को खुश नहीं कर पाए राहुल अभी तक….

गुजरात चुनाव में राहुल गांधी पाटीदार को अपनी तरफ खीचनें की पूरी कोशिश कर रहे है, लेकिन राहुल की कोशिश रंग लाती नज़र नहीं आ रही है। दरअसल, पाटीदार समुदाय की मांग आरक्षण है, और कांग्रेस अभी तक आरक्षण पर अपना रूख साफ नहीं पा रही है। ऐसे में संभावनाएं जताई जा रही है कि कांग्रेस से पाटीदार समुदाय नाराज हो सकता है।

तो आखिर किसको देंगे पाटीदार वोट….

पाटीदार के सामने अब समस्यां आ चुकी है, जी हां आपको बता दें कि पाटीदार अभी तक बीजेप से नाराज है और अब कांग्रेस से भी नाराजगी जताई जा रही है, ऐसे में सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर पाटीदार किसको देंगे वोट?