नहीं थम रहा सबरीमाला पर संग्राम, भाजपा और सीपीआईएम नेताओं के घर पर बरसाए गए बम

191

नई दिल्ली: सबरीमाला पर संग्राम थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसी बीच सीपीआई(एम) के विधायक एएन शमशीर के कन्नूर स्थित घर पर बीते रात को बम से हमला किया गया है. बताया जा रहा है कि इस घटना के बीच आरएसएस के सदस्यों का हाथ है.

पुलिस ने 20 लोगों को हिरासत में लिया

आपको बता दें कि घटना प्रदेश में सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर जारी हिंसा के बीच हुई है. इस मसले में पुलिस ने 20 लोगों को हिरासत में लिया है. इसके अतिरिक्त सीपीएम के पूर्व जिला सचिव पी शशि के घर और भाजपा के राज्यसभा सांसद वी मुरलीधरन के पैतृक घर पर भी बम से आधी रात को हमला किया गया है. विधायक के थल्लासेरी के नजदीक मडप्पीडिका स्थित घर पर देसी बम से  हमला किया गया. बहरहाल इस घटना में किसी को कोई क्षति नहीं पहुंची है. लेकिन इस दौरान कुछ फूलों के गमले और एक पानी का टैंक क्षतिग्रस्त हुआ है.

cpi m mla an shamseer house was attacked with bomb 1 news4social -

वहीं विधायक एएन शमशीर का आरोप है कि आरएसएस के लोग इस हमले की वजह है और साथ ही साथ संघ के बड़े नेता इस षड्यंत्र का भाग है. थल्लासेरी विधानसभा का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक घटना के दौरान अपने आवास स्थान पर नहीं थे. उस दौरान वह सीपीआई(एम) और आरएसएस के नेताओं के साथ शांति बैठक का हिस्सा बने थे.

सबरीमाला मंदिर में 50 साल की दो महिलाओं ने सदियों चली आ रहीं परंपरा को तोड़ा 

आपको बता दें कि थल्लासेरी में पिछले दो दिनों में सीपीआई(एम) के नेताओं के घरों पर हमलों जैसे वारदात को अंजाम भी दिया गया है और इस सब में आरएसएस का हाथ बताया जा रहा है. ज्ञात हो कि सबरीमाला मंदिर में 50 साल की दो महिलाओं ने सदियों चली आ रहीं परंपरा को तोड़कर मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन के लिए प्रवेश किया है. हालांकि इसके राज्य अभी युद्ध क्षेत्र में बदल चुका है. राइट विंग के सदस्य महिलाओं को मंदिर में एंट्री करने को लेकर निरंतर ही विरोध प्रदर्शन कर रहें है. पुलिस का कहना है कि कि मलाबार देवास्वम (मंदिर प्रशासन) बोर्ड के सदस्य के शशिकुमार कोझिकोड के पराम्ब्रा स्थित घर पर बीते दिन बम से हमला किया गया.

cpi m mla an shamseer house was attacked with bomb 2 news4social -