दिल्ली में छठ घाट को लेकर आपस में भिड़े AAP और BJP कार्यकर्ता

0
app
दिल्ली में छठ घाट को लेकर आपस में भिड़े AAP और BJP कार्यकर्ता

दिल्ली के कालकाजी इलाके में छठ घाट बनाने को लेकर बीजेपी के निगम पार्षद सुभाष भड़ाना और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज आमने-सामने आ गए. बता दें कि एमसीडी के पार्क पर छठ घाट बनाया जा रहा था. जिसका निगम पार्षद विरोध कर रही थी. यही कारण रहा कि दोनों ही पार्टियों के समर्थकों ने जमकरर नारेबाजी की और एक दूसरे से लड़ने लगे.

छठ घाट को लेकर राजनीति यही नही रूकी, रात को हंगामा करने के बाद आज सुबह आप सांसद संजय सिंह भी कालकाजी पहुंचे और वहां पर भी झड़प हो गई. इस मामले को लेकर बीजेपी सासंद मनोज तिवारी ने कहा कि कल दिल्ली सरकार द्वारा भाजपा पर यह आरोप लगाया गया कि अधिकतर छठ घाट बनाने के काम को भाजपा के पार्षद और कार्यकर्ताओं ने रूकवा दिया था. यह आरडब्ल्यू और छठ घाट बनाने वालों के बीच विवाद है. अब जिसे ज़िले की परमिशन मिलेगी वो कर लेगा.

मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि वैसे तो आप छठ का व्रत करने वालों को भगाने की भी नियत रखते हैं. उन्हें अवैध घुसपैठिया भी कहते हैं. साथ ही मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि मुझे इस घटना के बारे में पता चला है. लोकल लोगों की समस्या लोकल लोगों को समझ लेने दो. मैं आरडब्ल्यू वालों से भी मिलूंगा और छठ करने वाले लोगों से भी मिलूंगा.

यह भी पढ़ें : छठ पूजा के बारें में जाने कुछ खास तथ्य

मनोज तिवारी ने कहा कि अगर वहां पहले से छठ पूजा होती आई है तो कोई दिक़्क़त के बात ही नहीं है. अगर नहीं होती आई है तो उसके लिए परमिशन चाहिए. और अगर परमिशन मिल जाती है तो पूजा भी हो जाएगी. अब ये जाकर कॉलोनियों में दो पक्षों को लड़ाने में लगे हैं, ये बहुत ही ज्यादा निंदनीय है.