BJP विधायक का दबंग अवतार! CSP की गाड़ी पर पैर रखकर खड़े हुए MLA संजीव सिंह कुशवाहा, देखिए Video

17
BJP विधायक का दबंग अवतार! CSP की गाड़ी पर पैर रखकर खड़े हुए MLA संजीव सिंह कुशवाहा, देखिए Video


BJP विधायक का दबंग अवतार! CSP की गाड़ी पर पैर रखकर खड़े हुए MLA संजीव सिंह कुशवाहा, देखिए Video

भिंड: भिंड से बीजेपी विधायक संजीव सिंह कुशवाहा की एक दबंगई भरी तस्‍वीर सामने आई है। विधायक कुशवाहा दबंग अवतार में सीएसपी की गाड़ी पर लात रखकर खड़े हुए नजर आ रहे है। गौर करने वाली बात यह है कि इस दौरान उनके साथ देहात थाने के टीआई मौजूद रहे लेकिन विधायक की इस हरकत पर उन्होंने भी कोई आपत्ति जाहिर नहीं की।

ये है पूरा मामला

दरअसल, शुक्रवार को जनपद पंचायत भिंड के उपाध्यक्ष शिवांकर सिंह के समर्थन में उनके पिता अमर सिंह समेत उनके समर्थक जनपद पंचायत की सीईओ सुनीता शर्मा पर एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए सिटी कोतवाली में धरने पर बैठ गए थे। पुलिस के लिए ऐसे में मुश्किल खड़ी हो गई थी। कुछ देर बाद वहां पर भिंड से बीजेपी विधायक संजीव सिंह कुशवाहा भी पहुंच गए। यहां संजीव सिंह कुशवाह ने पुलिस से पूरे मामले को लेकर चर्चा की।

दबंग अवतार में नजर आए बीजेपी विधायक

जनपद पंचायत सीईओ सुनीता शर्मा पर एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर सिटी कोतवाली पहुंचे भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाहा की जो तस्वीर सामने आई वह संजीव सिंह कुशवाहा की दबंगई को दिखाने के लिए काफी है। संजीव सिंह कुशवाह सिटी कोतवाली के परिसर में मौजूद सीएसपी के सरकारी वाहन पर लात रखकर खड़े हुए नजर आए। विधायक संजीव सिंह कुशवाह मोबाइल पर बात करते रहे और अपना पैर सीएसपी की गाड़ी पर रखे रहे।

विधायक दिखाते रहे रसूक, कुछ नहीं बोले पुलिस अफसर

जिस वक्‍त विधायक संजीव सिंह कुशवाहा कोतवाली परिसर में दबंगई भरे अंदाज में सीएसपी की गाड़ी पर लात रखकर फोन पर बात कर रहे थे, उनके ठीक बगल में देहात थाने के टीआई सुधीर कुशवाहा भी खड़े हुए थे, लेकिन उन्होंने विधायक के इस रवैया पर कोई भी आपत्ति जाहिर नहीं की। सिटी कोतवाली से सटा हुआ ही सीएसपी का ऑफिस है और वर्तमान में निशा रेड्डी भिंड की सीएसपी हैं।

जनपद पंचायत में हुआ जमकर हंगामा, उपाध्‍यक्ष ने चेंबर में घुसकर लगाए भ्रष्‍टाचार के आरोप तो CEO के छलके आंसू

जानिए क्‍या बोले विधायक संजीव सिंह कुशवाहा

विधायक संजीव सिंह कुशवाहा बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने थे, लेकिन उन्होंने बीएसपी को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था और वर्तमान में वे बीजेपी में ही हैं। इस मामले में जब विधायक संजीव सिंह कुशवाहा से बात की गई तो विधायक ने कहा कि उन्होंने सिर्फ अपना पैर रखा था इसमें क्या बड़ी बात हो गई वे अपनी निजी गाड़ी पर भी अक्सर पैर रख लेते हैं, उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने कुछ गलत किया है।



Source link