BJP लाई ‘आप’ का एक और स्टिंग वाला वीडियो, आप ने वीडियो को बताया फर्जी

84
BJP लाई ‘आप’ का एक और स्टिंग वाला वीडियो, आप ने वीडियो को बताया फर्जी

BJP लाई ‘आप’ का एक और स्टिंग वाला वीडियो, आप ने वीडियो को बताया फर्जी

प्रमुख संवाददाता, नई दिल्ली: जेल में बंद सत्येंद्र जैन का मसाज वाला वीडियो और मॉडल टाउन के विधायक के रिश्तेदार का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने एक और स्टिंग वीडियो से आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, रोहिणी के विधायक विजेंद्र गुप्ता और प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना आम आदमी पार्टी में टिकटों की खरीद-फरोख्त के एक नए स्टिंग वीडियो के साथ सामने आए। बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि टिकटें बेचकर आम आदमी पार्टी उगाही कर रही है। पार्टी पीएसी कमिटी चलाती है, जो यह तय करती है कि टिकट किसे देना है और किसे नहीं।

पैसे लेकर टिकट… बीजेपी ने स्टिंग वीडियो जारी कर AAP नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने वायरल स्टिंग वीडियो पर कहा कि यह वीडियो रोहिणी वॉर्ड-54 का है। वीडियो में गोपाल राय के करीब पुनीत गोयल, राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता के समधी दिनेश श्रॉफ और आर.आर. पठानिया हैं। पठानिया आम आदमी पार्टी के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रभारी हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि टिकट के बदले पैसे की डिमांड की जा रही है। पैसे लेने के बाद प्रत्याशियों के नाम का ऐलान करने की बात कही जा रही है। वीडियो में हुई बातचीत का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आप नेता बिंदु श्रीराम पहले दिनेश श्रॉफ और पुनीत गोयल से टिकट के लिए मिलती हैं, जहां टिकट के बदले 80 लाख रुपये की मांग की जाती है।

navbharat times -MCD चुनाव में टिकट बेचने के आरोप में AAP विधायक के पीए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
बातचीत के दौरान टिकटों के बंटवारे वाली कमिटी में गोपाल राय, दुर्गेश पाठक आतिशी मार्लेन और आदिल खान के नाम का भी जिक्र आता है। उसी वीडियो में यह बताया जाता है कि लगभग 110 सीट की बुकिंग हो गई है। इसलिए जल्दी करें। टिकटों की खरीद-फरोख्त के लिए पहले 21 लाख, फिर 40 लाख और उसके बाद 21 लाख रुपये की मांग की जा रही है, ताकि सीट पक्की हो सके। इस मामले में दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि ईमानदारी का दावा करने वाली पार्टी भ्रष्टाचार के दलदल में पूरी तरह से फंसी है। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच एसीबी से कराने की मांग की।

बीजेपी के स्टिंग को आम आदमी पार्टी ने बताया फर्जी

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी द्वारा जारी किए गए स्टिंग को पूरी तरह फर्जी बताया है। बीजेपी के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए दिलीप पांडे ने कहा कि इससे एक चीज तय हो चुकी है कि बीजेपी एमसीडी का चुनाव बुरी तरह से हार रही है। इसी बौखलाहट में उसके नेता दिनभर फर्जी स्टिंग निकालते रहते हैं। वे कहीं भी बैठकर कुछ भी वीडियो बना लेते हैं और उसे स्टिंग बताकर पेश करते हैं। जनता जब पूछ रही है कि 15 सालों में आपने एमसीडी में क्या काम किया, तो उसका उनके पास कोई जवाब नहीं है। हकीकत यह है कि अगर बीजेपी ने 15 सालों में वाकई कुछ काम किया होता, तो उसे ये फर्जी स्टिंग निकालने की नौबत नहीं आती। हालांकि, इससे भी बीजेपी को कुछ हासिल होने वाला नहीं है।

किस वॉर्ड में कौन-सी कॉलोनियां, जानें MCD वॉर्डों की ABC…

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News