BJP ज्वाइन करने वाले हैं उपेन्द्र कुशवाहा? जीवेश मिश्र ने बतायी अंदर की बात

118
BJP ज्वाइन करने वाले हैं उपेन्द्र कुशवाहा? जीवेश मिश्र ने बतायी अंदर की बात

BJP ज्वाइन करने वाले हैं उपेन्द्र कुशवाहा? जीवेश मिश्र ने बतायी अंदर की बात

पटना: जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा बीजेपी में ज्वाइन करने वाले हैं? इस सवाल पर बिहार के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक जीवेश मिश्र ने कहा कि जिस कद के वो ( Upendra Kushwaha ) नेता हैं, उस लायक उन्हें पद नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि जिस तरह उन्होंने 2020 में चुनाव लड़ा और शाहाबाद में जेडीयू का सूपड़ा साफ कर दिया, उसका बदला लेने के लिए नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) ने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। नीतीश कुमार ने उन्हें जेडीयू में लाकर ‘कोनिया घर’ थमा दिया गया है। वहीं, कुशवाहा के बयान ‘राजनीति खत्म कर लूंगा लेकिन बीजेपी में नहीं जाऊंगा’ पर जीवेश मिश्र ने कहा कि उनकी राजनीति खत्म हो चुकी है। जो नेता प्रतिपक्ष रहे, केंद्र में मंत्री रहे, शिक्षा के लिए उन्होंने लंबी लड़ाई लड़ी है। उनकी आज सरकार है, बिहार में अपने लिए जमीन मांग रहे हैं और उन्हें जमीन भी नहीं मिल रही है। ईश्वर ने उनकी राजनीति खत्म कर दी है। यह बात उन्हें समझ लेनी चाहिए।

चिराग पासवान हमारे साथ हैं
वहीं, चिराग पासवान ( Chirag Paswan ) को लेकर जीवेश मिश्रा ने कहा कि वे बड़े नेता हैं। चिराग कभी नाराज नहीं थे। चिराग एनडीए के बड़े नेता है। चिराग पहले भी बीजेपी के साथ थे, आज भी हमारे साथ हैं और आगे भी हमारे साथ ही रहेंगे। यह बात उन्होंने स्वयं से ही स्पष्ट कर दिया है वह रामविलास पासवान के पुत्र हैं और राजनीति को बहुत अच्छे तरीके से समझते हैं। जीवेश मिश्र ने चिराग पासवान को सूर्य सा चमकता तारा बताते हुए कहा कि आसमान में बादल छा जाए तो सूर्य की चमक कम नहीं होती है। उसी तरह चिराग पासवान की चमक भी कम नहीं हुई है। चिराग पासवान ईमानदारी के साथ एनडीए में है और एनडीए में रहेंगे।

राहुल गांधी को करनी चाहिए ‘गठबंधन जोड़ो यात्रा’
बीजेपी विधायक जीवेश मिश्र ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर हमला बोलते हुए कि राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा छोड़ गठबंधन जोड़ो यात्रा करनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी को पहले गठबंधन और गठजोड़ ढंग से कर ले। राहुल गांधी को बिहार में भारत जोड़ो यात्रा करने से पहले ‘गठबंधन जोड़ो यात्रा’ करनी चाहिए।

बिहार में चल रहा ठगा-ठगी का खेल
वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विपक्ष की ओर से पीएम पद के उम्मीदवार बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि बिहार में ठगा-ठगी का खेल चल रहा है। जिस तरह नीतीश कुमार ने 1994 में लालू यादव को धोखा दिया, उसी तरह लालू यादव नीतीश कुमार को ठग रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बात को मानेगी कि राहुल गांधी जो तपस्या कर रहे हैं, उसे छोड़ नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित कर देगी। सीएम नीतीश कुमार के सवाल पर जीवेश मिश्र ने कहा कि पहले खुद को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर प्रोजेक्ट कर लें। जो सपना नीतीश कुमार देख रहे हैं, वह कभी पूरा नहीं होने वाला है।

2024 तेजस्वी बता देंगे हैसियत
बीजेपी विधायक ने कहा कि इंतजार कीजिए। बिहार के सभी लोग जानते हैं कि नीतीश कुमार एनडीए से क्यों अलग हुए। नीतीश कुमार 1994 में लालू यादव को धोखा देकर अलग पार्टी बनाई थी। इस बार लालू यादव ने नीतीश कुमार को पीएम बनाने का सपना दिखकर महागठबंधन में शामिल करा लिया। जो सपना नीतीश कुमार देख रहे हैं, वह कभी पूरा नहीं होगा। 2024 में तेजस्वी यादव उनको असली हैसियत बता देंगे।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News