स्कूली छात्रा ने 11 छात्रों पर गैंगरेप करने का लगाया आरोप

0

महिलाओ के खिलाफ बड़ते मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है.बिहार के बगहा जिले से महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है.स्कूली छात्रा ने 11 छात्रों पर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है.

पीड़ित छात्रा का कहना है की जब वह 10 जुलाई को दोपहर में स्कूल समाप्त होने के बाद अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में मनकेश पटवारी नाम के एक छात्र और उसके 10 अन्य दोस्तों ने उस पर हमला कर दिया और उसे उठाकर एक सुनसान जगह पर ले गए जहां पर उसके साथ गैंगरेप किया गया.उसके बाद पीड़िता को सुनसान जगह पर बेहोशी की हालत में फेक दिया.छात्रा का कहना है की उसे धमकी दी गयी वह इस घटना का जिक्र किस्सी से न करे अन्यथा उसके परिवार वालो को जान से मार दिया जायेगा. घटना के बाद घबराई हुई पीड़िता ने एक हफ्ते तक किसी से इसका जिक्र नहीं किया, मगर मंगलवार को उसने अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई.

पीड़िता ने बगाह के थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई.मामले के दर्ज होने के बाद से ही पुलिस ने बिना समय गवाए हरकत में आई और देर रात को छापेमारी कर बुधवार की सुबह मुख्य आरोपी मनकेश पटवारी को गिरफ्तार कर लिया. बुधवार को ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.

पीड़िता का कहना है की वह मुख्य आरोपी को पहले से जानती थी. हालांकि, इस पूरी घटना में 10 अन्य छात्रों के शामिल होने के आरोप पर बगहा एसपी अरविंद गुप्ता ने कहा कि पुलिस इस बात की तफ्तीश कर रही है कि इस घटना में और कितने लोग शामिल थे? बुधवार को ही जिले के सदर अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल जांच भी कराया गया जिसकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.

गौरतलब है कि बगहा की घटना से पहले छपरा में एक स्कूली छात्रा ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल, 2 टीचर और 15 छात्रों पर 7 महीने तक बलात्कार करने का आरोप लगाया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 + four =