Bihar Politics: चाचा पशुपति पारस से पहले भतीजे चिराग पासवान ने हाजीपुर में किया रोड शो, कहा- आने वाला चुनाव हमारा है

101

Bihar Politics: चाचा पशुपति पारस से पहले भतीजे चिराग पासवान ने हाजीपुर में किया रोड शो, कहा- आने वाला चुनाव हमारा है

हाइलाइट्स

  • छठवीं बार हाजीपुर पहुंचे चिराग पासवान, किया रोड शो
  • चिराग पासवान की नजर पिता की परम्परागत सीट हाजीपुर पर
  • आशीर्वाद यात्रा वाले कार्यक्रमों से चाचा पशुपति पारस को घेरने की रणनीति पर काम कर रहे चिराग

चंद्रमणि कुमार, हाजीपुर
लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) और एनडीए गठबंधन के किनारे हुए जमुई सांसद चिराग पासवान इन दिनों लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं। आशीर्वाद यात्रा के बहाने चिराग पासवान बिहार के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। लेकिन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जिस तरह से चिराग लगातार हाजीपुर का दौरा कर रहे हैं, जिससे पता चलता है कि चिराग पासवान की नजर पिता की परम्परागत सीट हाजीपुर पर है। चिराग अपनी आशीर्वाद यात्रा वाले कार्यक्रमों से चाचा पशुपति पारस को घेरने की रणनीति पर काम कर रहे हैं।

छठवीं बार हाजीपुर पहुंचे चिराग पासवान, किया रोड शो
चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस ने 15 अगस्त के बाद हाजीपुर से आभार यात्रा की घोषणा की थी। चाचा को यात्रा शुरू करने में देर हुई तो भतीजे चिराग ने शुक्रवार की शाम हाजीपुर पहुंच रोड शो किया। आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करने के बाद लगातार छठवीं बार हाजीपुर पहुंचे चिराग पासवान का हाजीपुर में स्वागत हुआ। बैंड-बाजे के साथ घुड़सवारों के जत्थे के साथ चिराग का रोड शो निकला। लोगों के समर्थन से चिराग भी गदगद दिखे और चिराग ने दावा किया की आने वाला चुनाव उनका ही होगा।

यात्रा को मिल रहा है बुजुर्गों, महिलाओं सहित सभी का आशीर्वाद: चिराग
चिराग पासवान ने कहा कि वैसे आशीर्वाद यात्रा चल ही रही है बिहार के अलग अलग जिले में, और आज मैं आया हूं राजा शैलेश की पूजा में। यहां पर मेरी आस्था है, मेरा विश्वास है। बिहार में जहां भी यात्रा चल रही है बुजुर्गों का, युवाओं का, महिलाओं का आशीर्वाद मिल रहा है। आने वाले मध्यवर्ती चुनाव होंगे, उसके परिणामों के बाद लोजपा एक बड़ी ताकत के तौर पर उभर कर आएगी।

चिराग ने बिहार में बाढ़ के हालात पर नीतीश सरकार पर बोला हमला
इस दौरान चिराग पासवान ने बिहार में बाढ़ के हालात पर नीतीश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि तटबंधों का निर्माण भ्रस्टाचार का अड्डा है। उन्होंने कहा कि हर साल तटबंधों पर हजारों करोड़ खर्च होते हैं और तटबंध टूट जाते हैं, ऐसे में इसकी जांच क्यों नहीं हो रही है।

Bihar Politics: चाचा पशुपति पारस से पहले भतीजे चिराग पासवान ने हाजीपुर में किया रोड शो, कहा- आने वाला चुनाव हमारा है

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link