Bihar Politics: कुशवाहा ने अपना दिल किसको दिया? RJD के इस नेता को पता है, जानिए

14
Bihar Politics: कुशवाहा ने अपना दिल किसको दिया? RJD के इस नेता को पता है, जानिए

Bihar Politics: कुशवाहा ने अपना दिल किसको दिया? RJD के इस नेता को पता है, जानिए


उपेंद्र कुशवाहा पर अब आरजेडी के नेता भी हमलावर हैं। पहले तो सिर्फ नीतीश कुमार ही बोलते थे, मगर अब आरजेडी प्रवक्ता भी कुशवाहा को काउंटर करने में लगे हैं। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को बेचैनी क्यों हो रही है? वो सांप्रदायिक ताकतों की गोद में बैठे हैं और इसलिए इस तरह की बात कर रहे हैं।

 

पटना: जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर आरजेडी से डील करने का आरोप लगाया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से सौदे का खुलासा करने की अपील की। इसके बाद राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने अपना दिल किसी और को दे दिया है। उनको इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए।

’20 लाख नौकरियां देने का सौदा’

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद जदयू और राजद के बीच बिहार के बेरोजगार युवाओं को 20 लाख नौकरियां देने का सौदा हुआ था। हमने राज्य से भाजपा को हटाया है और केंद्र से भी हटाएंगे। हमारे पास बिहार के विकास की डील है, उपेंद्र कुशवाहा बार-बार डील की बात करते हैं। मेरा मानना है कि उन्होंने अपना दिल किसी और को दे दिया है और इसलिए वो डील की बात कर रहे हैं। वो भाजपा की भाषा बोल रहे हैं।

लव-कुश समीकरण कमजोर होगा- कुशवाहा

इससे पहले बुधवार को उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि नीतीश कुमार को जेडीयू के किसी भी नेता को प्रमोट करना चाहिए और तेजस्वी यादव को प्रमोट करने से बचना चाहिए, क्योंकि इससे पार्टी और लव-कुश समीकरण कमजोर होगा।

चाचा ने भतीजे को आशीर्वाद दिया- आरजेडी

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए राजद प्रवक्ता ने कहा कि जेडीयू ने 2020 का विधानसभा चुनाव एनडीए की छत्रछाया में लड़ा था, फिर भी तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया और राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बन गई। तेजस्वी यादव सिर्फ पांच-छह सीटों से सरकार बनाने में नाकाम रहे। लोकतंत्र में मतदाता सर्वोच्च हैं और उन्होंने तेजस्वी यादव को अपना आशीर्वाद दिया है। महागठबंधन की सरकार बनने के बाद चाचा (नीतीश कुमार) ने अपने भतीजे (तेजस्वी यादव) को आशीर्वाद दिया है। इसमें गलत क्या है?

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News