Bihar News: हाजीपुर में शराब तस्करी में हाई प्रोफ़ाइल गैंग का खुलासा, अब पूर्व DSP का MBA बेटा गिरफ्तार

154

Bihar News: हाजीपुर में शराब तस्करी में हाई प्रोफ़ाइल गैंग का खुलासा, अब पूर्व DSP का MBA बेटा गिरफ्तार

चंद्रमणि कुमार, हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में कई राज्यों से चलने वाले अवैध शराब के रैकेट का खुलासा हुआ। जब गोपालगंज के बरौली में पुलिस ने कर्नाटक की एक एंबुलेंस को रोका। जांच हुई तो बड़े से एम्बुलेंस में शराब का जखीरा मिला। मौके पर पकड़े गए एम्बुलेंस ड्राइवर ने बताया कि एंबुलेंस में शराब की खेप हरियाणा से लेकर चला था, जिसे हाजीपुर में पहुंचाना था। गोपालगंज पुलिस शराब के नेक्सस का पीछा करती हुई हाजीपुर पहुंची और जिस जगह शराब की खेप पहुंचाना था। उस जगह पहुंच हैरान रह गई। दरअसल ये मकान एक पूर्व DSP का था।


हाजीपुर नगर थाना के चिकनौटा में शराब तस्करी के तार खंगालती पहुंची। गोपालगंज और वैशाली पुलिस उस वक्त हैरान रह गई, जब पकड़े गए एंबुलेंस ड्राइवर ने पूर्व DSP के MBA बेटे विनीत को अपना सरगना बताया जो कर्नाटक के बेंगलूर में एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करता था।

कुछ दिन पहले ही इसी मकान से डॉक्टर दंपति हुए थे गिरफ्तार
पुलिस ये जान कर भी हैरान रह गई कि कुछ दिन पहले ही इसी मकान से विनीत के बड़े भाई और भाभी, जो MBBS डॉक्टर थी, को शराब तस्करी मामले में गिरफ्तार किया था। नवंबर 2021 को हाजीपुर नगर थाने की पुलिस ने इसी मकान से शराब तस्करी का नेटवर्क चलाने के आरोप में विनीत की MBBS भाभी और भाई विकास को शराब के जखीरे के साथ पकड़ा था। गिरफ्तार छात्रा, गया मेडिकल कालेज की MBBS की छात्रा थी। जिसे मौके से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार मेडिकल छात्रा DSP के बेटे विकास सिंह की पत्नी थी।

बैडरूम से लेकर गैराज तक से शराब का जखीरा मिला था
इस हाई प्रोफ़ाइल फैमिली के मकान में हुई छापेमारी के दौरान बैडरूम से लेकर गैराज तक से शराब का जखीरा मिला था। पुलिस ने घर से 2 लक्जरी गाड़ियों सहित 4 गाड़िया जब्त की थी, जिनमें डिलेवरी के लिए शराब भरी थी। पुलिस ने उस वक्त MBA विनीत के भाई और MBBS भाभी को तस्करी के उस मामले में गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया था।

भाई-भाभी के जेल जाने के बाद MBA विनीत संभाल रहा था शराब का नेटवर्क
लेकिन पुलिस को एक बार फिर से हैरत हुई जब इस हाई प्रोफ़ाइल फैमिली के फिर से शराब तस्करी करने का खुलासा हुआ। पूर्व में पकड़े जाने के बावजूद ये हाई प्रोफ़ाइल फैमिली शराब की तस्करी में बदस्तूर लगा हुआ था। डॉक्टर भाई-भाभी के जेल जाने के बाद MBA विनीत शराब का नेटवर्क संभाल रहा था।

अब MBA बेटा विनीत भी पुलिस की गिरफ्त में
विनीत कर्णाटक की एक कंपनी में काम करता था। विनीत ने कर्नाटक से ही एंबुलेंस का जुगाड़ किया था, जिसमें शराब की डिलेवरी कई राज्यों से होते हुए बिहार में कर रहा था। फिलहाल पूर्व DSP के डॉक्टर बेटे- बहू के बाद अब MBA बेटा विनीत भी पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने विनीत को भी गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News