Bihar News : समस्तीपुर में रिश्वत लेते दो आपूर्ति पदाधिकारी गिरफ्तार, उधर मुजफ्फरपुर में न्यूड मिली किशोरी

143

Bihar News : समस्तीपुर में रिश्वत लेते दो आपूर्ति पदाधिकारी गिरफ्तार, उधर मुजफ्फरपुर में न्यूड मिली किशोरी

समस्तीपुर/मुजफ्फरपुर : समस्तीपुर में निगरानी विभाग की टीम ने दो आपूर्ति पदाधिकारियों को गिरफ्तार किया है। निगरानी ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अधिकारियों में खानपुर प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी रिया सत्संगी और सरायरंजन आपूर्ति पदाधिकारी राजीव कुमार शामिल हैं। उसी वक्त निगरानी की टीम ने सहायक आपूर्ति पदाधिकारी के कार्यालय में दबिश देते हुए दोनों प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को अपने कब्जे में ले लिया। निगरानी की टीम दोनों पदाधिकारियों को गिरफ्तार कर अपने साथ पटना लेकर रवाना हो गई।

जानकारी के अनुसार खानपुर प्रखंड के रेवरा पंचायत के रहने वाले जन वितरण विक्रेता हरि हरिप्रसाद से प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी रिया सत्संगी ने 2021 से लेकर 2022 जून तक के उठाव किए गए खाद्यान्नों के एवज में राशि की मांग कर रही थी। आरोप है कि कहा जा रहा था कि जब तक वह कमीशन का भुगतान नहीं करेंगे, तब तक उन्हें खाद्यान्न नहीं दिया जाएगा काफी परेशान होकर जन वितरण विक्रेता ने इसकी शिकायत निगरानी से कर दी।
बिहार में मौत बनकर नाचती शराब, औरंगाबाद और गया में मातम, 3 दिन में 13 परिवार बेसहारा
मुजफ्फरपुर में आम के बगान न्यूड मिली किशोरी
मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना इलाके के एक गांव में आम के बागान में न्यूड हालत में एक किशोरी मिली। वह बेहोश पड़ी हुई थी। गांव के कुछ लोगों ने उसे देखा, उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर सकरा थानेदार सरोज कुमार महिला फोर्स को लेकर पहुंचे। किशोरी को कपड़ा पहनाया गया। फिर उसे सकरा PHC में भर्ती किया गया। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। लेकिन, उसकी पहचान किसी ने नहीं की। ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि उसे नशा खिलाकर बेहोश कर उसके साथ रेप किया गया होगा। तभी उसके शरीर पर कपड़े नहीं हैं। किशोरी की हालत गंभीर देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर किया गया। वहां उसका प्रारंभिक इलाज चला। फिर भी वह होश में नहीं आयी। इसके बाद उसे मेडिकल में रेफर कर दिया गया। इस बाबत थानेदार ने कहा कि मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही रेप की पुष्टि होगी। पुलिस इस किशोरी की पहचान के लिए आसपास के गांव के जनप्रीतिनिधि और थानेदार से उसके संबंध में जानकारी जुटा रही है।
navbharat times -Aurangabad Hooch Tragedy : जहरीली शराब के कहर के बीच स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची मदनपुर, औरंगाबाद में खौफ की चुप्पी
मुजफ्फरपुर में कंटेनर से 297 कार्टन विदेशी शराब जब्त
मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग ने सोनवार देर रात छापेमारी कर एनएच-28 से एक कंटेनर विदेशी शराब जब्त किया है। जब्त शराब की कीमत 25 लाख रुपये बताई जा रही है। उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार ने बताया कि सोमवार देर रात यह कारवाई की। सूचना मिली थी कि मोतिहारी की ओर से एक ट्रक आनेवाली है। इसके बाद छापेमारी दल गठित कर चांदनी चौक पहुंचे। वहां कुछ दूरी पर एक कंटेनर ट्रक खड़ी थी, जिसमे दो लोग सवार थे। चारो ओर से गाड़ी को घेरकर दोनो लोगों को काबू में किया गया। ट्रक पर ओआरएस का कार्टन लदा था। जब जांच की गई तो शराब बरामद हुआ।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News