Bihar News: शेयर में डूब गया पैसा, प्रेमिका ने भी छोड़ा साथ… खुदकुशी से पहले दोस्त को किया शुभम का मैसेज वायरल

23
Bihar News: शेयर में डूब गया पैसा, प्रेमिका ने भी छोड़ा साथ… खुदकुशी से पहले दोस्त को किया शुभम का मैसेज वायरल

Bihar News: शेयर में डूब गया पैसा, प्रेमिका ने भी छोड़ा साथ… खुदकुशी से पहले दोस्त को किया शुभम का मैसेज वायरल

​​​Hajipur Shubham Suicide Case: बताया गया कि शुभम कुमार ने मरने से पहले देर शाम तक किसी से फोन पर लंबी बातचीत की थी। उसने अपनी आत्महत्या के लिए चादर का इस्तेमाल किया था। इसे पंखे से लगाया था। इस मामले में पुलिस अब तक शेयर बाजार में हुए नुकसान को लेकर आत्महत्या मान रही थी। लेकिन अब पुलिस के पास जांच का एक नया बिंदु भी सामने आ गया है।

 

शुभम सुसाइट केस में नया मोड सामने आया है
हाजीपुर: शुभम सुसाइड मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। बताया जा रहा है कि शुभम ने अपने एक दोस्त को आत्महत्या करने से 1 दिन पहले कई वॉट्सएप मैसेज किए थे। इसमें उसने अपने दोस्त को लिखा था कि वो उसकी प्रेमिका को बता दे कि वह उससे मिलने आए। वो फांसी लगाने जा रहा है। एक और मैसेज में शुभम ने लिखा था कि उसका पैसा शेयर मार्केट में डूब गया है। शुभम ने मरने से पहले अपने दोस्त को जो मैसेज भेजे थे, जिसके आधार पर पुलिस नए सिरे से मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि शुभम की ओर से अपने दोस्त को भेजे गए वॉट्सएप मैसेज को सार्वजनिक करने से पुलिस की ओर से मना किया गया है। पुलिस का कहना है कि इससे जांच में बाधा बन सकती है। इसके साथ ही एक और कारण यह है कि उस मैसेज में बार-बार शुभम ने अपनी प्रेमिका का नाम लिखा हुआ है। इससे उसकी बदनामी हो सकती है।

शेयर मार्केट में लगाया शुभम का पैसा डूब गया: SDPO

सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि शनिवार को नगर थाना क्षेत्र चौहट्टा में एक युवक ने फांसी लगा ली थी। उसका पोस्टमार्टम हो गया है। जांच में ये बात सामने आई कि युवक ने शेयर मार्केट में पैसा लगाया था, जो डूब गया। अभी मामले की और जांच की जा रही है। पता चला है कि युवक का वॉट्सएप चैट भी वायरल हुआ है। इस मामले की सभी एंगल से जांच की जा रही है। जांच में जैसा आएगा, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

घर में फांसी लगाकर शुभम ने दे दी थी जान

बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा इलाके में एक 23 वर्षीय युवक ने अपने घर मे फांसी लगाकर जान दे दी थी। हालांकि तब न तो घटना का कारण पता चला, ना ही कोई सुसाइड नोट मिला था। लेकिन आशंका जताई जा रही है कि युवक शेयर बाजार में पैसा लगाता था। इसमें उसे बड़ा नुकसान हो गया था। इस बात को लेकर परेशान था। इसी वजह से उसने ये कदम उठाया है। मृत युवक का नाम शुभम कुमार था, जो नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा में किराना दुकान चलाने वाले महावीर प्रसाद साह का पुत्र था।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News