Bihar News: भोजपुर में सड़क हादसे में 2 की मौत, किशनगंज में शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप

90
Bihar News: भोजपुर में सड़क हादसे में 2 की मौत, किशनगंज में शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप

Bihar News: भोजपुर में सड़क हादसे में 2 की मौत, किशनगंज में शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप

आरा: बिहार के भोजपुर जिले में रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। घटना तीयर थाना क्षेत्र के यादवपुर गांव के समीप की है। बताया जा रहा है कि अनियंत्रित ट्रैक्टर ने पैदल जा रहे दो छात्रों को रौंद दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए बिहिया पीएचसी ले गए, लेकिन दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार, मृतकों में तीयर थाना क्षेत्र के कमारियावं गांव वार्ड नंबर 10 निवासी सुरेंद्र यादव का 22 वर्षीय पुत्र आनंद कुमार और दूसरा उसका दोस्त उसी गांव के निवासी शंकर यादव का 21 वर्षीय पुत्र विकास कुमार शामिल है।

मृतक परिजन पंकज कुमार ने बताया कि वह दोनों अपने घर यादवपुर गांव जा रहे थे। उसी बीच यादवपुर गांव के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दोनों को रौंद दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसके बाद परिजन उन्हें इलाज के लिए बिहिया पीएचसी ले जा रहे थे, तभी दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। जिसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है।

किशनगंज में शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

किशनगंज के दिघलबैंक प्रखंड में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किशोरी ने युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए महिला थाने में न्याय की गुहार लगाई है। नाबालिग ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता की उम्र 14 वर्ष है और वह दिघलबैंक थाना क्षेत्र की रहने वाली है। किशोरी ने किशनगंज महिला थाना में अपने लिखित आवेदन में बताया कि दुष्कर्म के बाद जब उसने नैनभीट्टा गांव के रहने वाले खुशबुर रहमान ( पिता मोफीजुद्दीन ) पर शादी करने का दबाव बनाया तो वह टालमटोल करने लगा। किशोरी के मुताबिक, मामले को लेकर स्थानीय स्तर पर पंचायती भी की हुई। पंचायती से भी इंसाफ नहीं मिला। पंचायती के दौरान दुष्कर्म के आरोपी और उसके परिजनों ने पिटाई कर दी और धमकी भी दी। फिलहाल पीड़िता के लिखित शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नवादा में हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आया बिचाली लदा ट्रैक्टर
नवादा जिले पकरीबरावां के धमौल ओपी थाना क्षेत्र के जसत गांव में रविवार की शाम एक ट्रैक्टर ट्ऱॉली में आग लगने से अफरातफरी मच गई। बताया जाता है कि जसत गांव से ही एक व्यापारी बिचली खरीद कर ले जा रहा था। बिचाली लदा ट्रैक्टर सड़क से होकर गुजर रहा था। इसी बीच नीचे लटके बिजली के 11 हजार केवीए के धारा प्रवाहित तार के संपर्क में आ गया। संपर्क में आते ही बिचाली में आग लग गई। धीरे-धीरे आग विकराल होती गई। आग की तेज लपटें देख ग्रामीण दौड़े। ग्रामीणों के सहयोग से भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। तबतक पूरी बिचाली जलकर राख हो गई थी। ग्रामीणों की तत्परता से ट्रैक्टर किसी तरह बच पाया। गांव में एक बड़ा हादसा टल गया।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News