Bihar News : बिहार से 68 लाख कैश लेकर जा रहे थे झारखंड, गया में दो पकड़ाए, पढ़ें आरा-बक्सर की बड़ी खबरें

103

Bihar News : बिहार से 68 लाख कैश लेकर जा रहे थे झारखंड, गया में दो पकड़ाए, पढ़ें आरा-बक्सर की बड़ी खबरें

गया : बिहार के गया में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक कार से 68 लाख से अधिक कैश की बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनों युवक झारखंड के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, गया शहर के रामपुर थाना अंतर्गत क्यूआरटी ( एसएसपी द्वारा गठित विशेष टीम ) द्वारा सोमवार की देर रात में स्पेशल ड्राइव चलाया जा रहा था। इसी दौरान रामपुर थाना अंतर्गत गेवाल बीघा के समीप एक कार को रोका गया। तलाशी के दौरान कार से दो बैग मिले, जिसमें एक बैग में 50 लाख और दूसरे बैग में 18 लाख से अधिक नकदी रखे थे। कुल 68 लाख 25 हजार 9 सौ रुपए बरामद किए गए। हिरासत में लिए गए रवि कुमार सिंह पिता बिरेंद्र सिंह बीआर कॉलोनी रांची रोड पोस्ट मरार जिला रामगढ़ एवं दूसरे व्यक्ति राहुल कुमार सिंह खुसरो थाना बेरमो जिला बोकारो के रहने वाला है। दोनों का कहना है कि वे लोग सरिया का व्यवसाय करते हैं

पुलिसिया पूछताछ में दोनों ने बताया कि काशीनाथ मोड़ स्थित कमलेश पोद्दार से पचास लाख रुपये और जहानाबाद अनिल स्टील से 18 लाख 25 हजार 9 सौ रुपया लिए और इसे झारखंड लेकर जा रहे थे। हालांकि गया पुलिस ने इसकी सत्यता जानने को लेकर कार्रवाई की तो जिस व्यवसायी से पैसे लेने की बात कह रहे थे, वह दोनों ही मुकर गए। इसके बाद बड़े पैमाने पर जब्त कैश का मामला पूरी तरह से संदिग्ध होता जा रहा है। फिलहाल पैसे को ट्रेजरी में रखवाया जा रहा है। वहीं आयकर विभाग की टीम को इसकी जानकारी दी गई है। जानकारी के बाद आयकर विभाग की टीम मामले की पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल पुलिस का मानना है कि दोनों युवक संदिग्ध प्रतीत हो रहे हैं और संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे हैं।
Bihar News : पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालना पड़ा महंगा, हुए गिरफ्तार, पढ़ें बिहार की बड़ी खबरें
गया एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि 68 लाख से अधिक की राशि के साथ दो युवकों को पकड़ा गया है। पैसे के संबंध में दोनों से पूछताछ की गई है, लेकिन संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाया। ऐसे में पैसे को ट्रेजरी में जमा करवाया जा रहा है। वहीं आयकर विभाग की टीम को भी इसकी सूचना दी गई है। आयकर की टीम पहुंचकर मामले की सत्यता जांच करेगी।
navbharat times -Bhojpur Firing: भोजपुर में पानी काटने को लेकर गरजी बंदूकें, एक पक्ष के बाप-बेटा समेत पांच लोग घायल
भोजपुर में जमीन विवाद में गोलीबारी

भोजपुर जिले के अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के कुकुरहां गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई। जिसमें फायरिंग के दौरान छर्रा लगने से एक पक्ष के दो चचेरे भाई जख्मी हो गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पीरो रेफरल अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। वही इस फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक हथियार लेकर जा रहे हैं और गोली मार देते हैं। जानकारी के अनुसार, जख्मियों में अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के कुकुरहां गांव निवासी भूपेंद्र सिंह का 34 वर्षीय पुत्र पंकज सिंह एवं उसी गांव के निवासी दीनानाथ सिंह का 32 वर्षीय पुत्र एवं उसका चचेरा भाई शक्ति सिंह शामिल है। इधर, पंकज सिंह ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा सरकारी जमीन पर मकान बनाया गया है। जिसको लेकर उसने लोक शिकायत में उसके खिलाफ लिखित आवेदन दिया है। जिसको लेकर उनके बीच विवाद चला आ रहा है।
navbharat times -Gopalganj News: चेहरे पर मास्क, हाथ में अत्याधुनिक हथियार, पूर्व मुखिया उमेश शाही के साथ दिख रही युवती कौन है?
भोजपुर में शिक्षकों के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल
भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के डिलिया मध्य विद्यालय में शिक्षकों के साथ मारपीट करने का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरा मामला उत्क्रमित मध्य विद्यालय से जुड़ा हुआ है। जहां एक युवक के द्वारा शिक्षकों के साथ मारपीट की गई और काफी देर तक इसको लेकर अफरा-तफरी मची रही। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक हाथ में बांस का बल्ला लेकर खड़ा है और गाली गलौज करते नजर आ रहा है। विद्यालय में शिक्षक के अलावे छात्र भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं अचानक वह युवक डंडा लिए विद्यालय की तरफ दौड़ता हुआ आता है और शिक्षकों के साथ मारपीट शुरू कर देता है। जिसको लेकर काफी देर तक स्कूल में पठन-पाठन का कार्य भी बाधित रहा। वहीं वायरल वीडियो के संदर्भ में नारायणपुर की थाना प्रभारी निता कुमारी ने बताया कि वायरल वीडियो उनके पास भी आया है और अभी तक थाने में कोई आवेदन नहीं आया है लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है।
navbharat times -Bihar News : किन्नर के प्यार में पागल युवक हरियाणा से आया बक्सर, शादी से इनकार करने पर खुद को किया आग के हवाले!
बक्सर में भतीजी के सामने बदमाशों ने चाचा को नंगा कर के पीटा
बिहार के बक्सर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ दबंग एक घर में घुसकर भतीजी के सामने चाचा को नंगाकर पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। बीच-बचाव करने पहुंची भतीजी के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक युवक हाथों में फाउड़ा लेकर पीड़ित व्यक्ति के गुप्तांग पर हमला करने की कोशिश कर रहा है। वहां खड़ा एक युवक इस घटना का वीडियो बना रहा है। पूरा मामला बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना इलाके के एक गांव का है और इस वीडियो में तीन चार लोग लड़की और उसके चाचा की पिटाई करते नजर आ रहे हैं और एक व्यक्ति वीडियो बना रहा है और यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News