Bihar News : बिहार में JDU नेता के घर से हथियार-कारतूस और बमों का जखीरा बरामद, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

15
Bihar News : बिहार में JDU नेता के घर से हथियार-कारतूस और बमों का जखीरा बरामद, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

Bihar News : बिहार में JDU नेता के घर से हथियार-कारतूस और बमों का जखीरा बरामद, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

Bihar News in Hindi : बिहार में पुलिस उस वक्त हैरान रह गई जब एक जेडीयू नेता के घर छापेमारी के दौरान भारी तादाद में हथियारों और बमों का जखीरा बरामद हुआ। पुलिस मिले सामान में पिस्टल, राइफल, थर्नेट, सैंकड़ो राउंड करतूस के अलावा बड़ी तादाद में जिंदा बम भी मिले हैं।

 

जदयू नेता मंजूर आलम (बाएं), हथियारों की सांकेतिक तस्वीर (दाएं)
नवादा:बिहार के नवादा में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर जेडीयू नेता के यहां छापेमारी की। लेकिन इसके बाद उसके घर में जो कुछ भी मिला, उससे पुलिस भी सन्न रह गई। पुलिस को जेडीयू नेता के घर से हथियारों का जखीरा मिला। घर में मौजूद तीन अपराधियों को भी पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस को ये उम्मीद ही नहीं थी कि सत्ताधारी जेडीयू नेता के घर से इतने सारे हथियार, गोला बारूद, बम और कारतूस मिलेंगे। पुलिस ने जेडीयू नेता को भी गिरफ्तार कर लिया है और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। सूत्रों ने ये बड़ी जानकारी दी है।

जेडीयू नेता हथियार और बमों के जखीरे के साथ गिरफ्तार

ये छापेमारी नवादा जिले में हुई। जहां जेडीयू नेता और कुख्यात बदमाश मंजूर आलम के घर के भारी मात्रा में हथियार मिले हैं। पुलिस ने हथियारों के साथ मंजूर आलम और उसके भतीजे को हिरासत में ले लिया। इस दौरान पुलिस ने कई हथियार और बम के साथ तीन अपराधियों को धर दबोच लिया। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। जिले के नरहट निवासी मंजूर आलम के घर में जब पुलिस ने छापा मारा तो वहां बड़ी संख्या में जिंदा बम, हथियार और सैंकड़ो राउंड कारतूस मिले।
Navbharat Times -Bihar Police Pm Modi Post : ‘बिहार पुलिस निकली मोदी जी की जबरा फैन!’, इसके बाद तो जो हुआ वो मत पूछिए

जेडीयू नेता के घर में मिले ये हथियार

मंजूर आलम के यहां छापेमारी में 5 जिंदा बम , 7 देशी कट्टे , एक पिस्टल, एक राइफल, 1 थरनेट और सैंकड़ो राउंड जिंदा कारतूस को बरामद किया गया है। मंजूर आलम का नाम पहले भी पुलिस फाइल में आ चुका है। उस पर कई गंभीर मामला नरहट थानाे में दर्ज हैं। मंजूर आलम सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष है और इस समय जनता दल यूनाइटेड का सक्रिय कार्यकर्ता है।
रिपोर्ट- अमन राज

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरेंडाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिएNBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News