Bihar News : भाजपा विधायक पर लगा अपहरण का आरोप कहा, लड़की बालिग मर्जी से की शादी…. जानिए पूरा मामला

0
114

Bihar News : भाजपा विधायक पर लगा अपहरण का आरोप कहा, लड़की बालिग मर्जी से की शादी…. जानिए पूरा मामला

| नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Feb 13, 2022, 7:44 PM

भाजपा के विधायक विनय बिहारी पर लड़के अपहरण का आरोप लगा है। लेकिन विनय बिहारी ने इन आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा ये उन्‍हें फंसाने की कोशिश की जा रही है।

 

Copy

विनय बिहारी भाजपा विधायक

पटना : पटना की एक लड़की का अपहरण करने के आरोपों से घिरे भाजपा विधायक विनय बिहारी ने रविवार को कहा कि उनके खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिस लड़की के अपहरण की बातें कही जा रही हैं। वह मामला प्रेम प्रसंग है। लड़की जिस लड़के के साथ गई है वह लड़का उनकी पत्‍नी के भाई का बेटा है। अब दोनों लड़के–लड़की ने शादी भी कर ली है। उन्‍होंने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि इसमें जानबूझकर फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। लड़का लड़की दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी की है। इसमें हम आप कुछ नहीं कर सकते हैं। उन्‍होंने ये भी कहा कि जिस लड़की के अपहरण का आरोप लगाया जा रहा है वह थाने में है। उन्होंने कहा कि सालों से दोनों लड़के-लड़की के बीच प्रेम का यह मामला पिछले कुछ सालों से चलता आ रहा है। साल 2019 में जब उनके साले के लड़के की शादी की बात हो रही थी। तब विनय बिहारी के पास एक लड़की का फोन आया। लड़की ने उन्हें बताया कि वह उनके साले के बेटे से प्यार करती है और अगर उन दोनों की शादी नहीं हुई तो लड़की जहर खा लेगी। इसे लेकर विनय ने अपने ससुराल में साले से बात की तो लड़के की शादी टूट गई।
navbharat times -छत्तीसगढ़: लड़के को अगवा कर हत्या करने के बाद मांगी फिरौती, तीन गिरफ्तारविनय बिहारी का कहना है कि इसी दौरान साल 2020 में कोरोना और लॉकडाउन हो गया और उसके बाद उनके साले के लड़के और उस लड़की के बीच प्रेम प्रसंग का क्या हुआ वह नहीं जानते है़। हालांकि हाल ही में अचानक उन्हें पता चला कि उनके साले का बेटा और वह लड़की दोनों भाग गये हैं और एक मंदिर में शादी कर ली है। विनय बिहारी का दावा है कि उन्होंने लड़की को शादीशुदा रूप में देखा है। लड़की मांग में सिंदूर लगाए हुए थी। उन्होंने कहा कि लड़की के परिवार वाले किसी अन्य लड़के से लड़की की शादी करवाना चाहते थे। हालांकि लड़की ने इसका विरोध किया। अब अपने पसंद के लड़के से उसने शादी कर ली है। दोनों ही बालिग हैं और अपनी मर्जी से विवाह किया है। विनय बिहारी यह शादी लड़की के परिवार को पसंद नहीं आया है तो अब वे लोग थाने चले गये हैं। लड़की के परिवार पर फर्जी मुकदमा दायर कराने का उन्होंने आरोप लगाया।
navbharat times -Shivpuri Viral Video : भाई साहब छोड़ दो, मेरी कसम… प्रेमी को बचाने के लिए गिड़गिड़ाती रही बहनथाने में दर्ज एफआइआर के अनुसार मामला बीते 9 फरवरी का है। जब थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित प्रोगेसिव कॉलोनी निवासी ब्रजेश कुमार और रेखा कुमारी की 25 साल की बेटी रीमिशा राज कॉलेज ऑफ कॉमर्स परीक्षा देने के लिए गई हुई थी। लेकिन परीक्षा खत्म होने के बाद दोपहर दो बजे तक वह वापस नहीं लौटी। भाजपा विधायक विनय बिहारी और उनकी पत्नी चंचला बिहारी के खिलाफ कॉलेज छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने विधायक सहित उनकी पत्नी और एक समर्थक के खिलाफ मामला एफआइआर दर्ज किया है। विनय बिहारी की पत्नी ने भी अपने पर लगे आरोप को निराधार बताया है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : bjp mla accused of kidnapping said, girl married with adult will
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News