Bihar Inter Exam: ‘मुझे नकल क्यों नहीं करने दी?’ छात्रों की गुंडागर्दी, मजिस्ट्रेट को लाठी-डंडों से पीटा

6
Bihar Inter Exam: ‘मुझे नकल क्यों नहीं करने दी?’ छात्रों की गुंडागर्दी, मजिस्ट्रेट को लाठी-डंडों से पीटा

Bihar Inter Exam: ‘मुझे नकल क्यों नहीं करने दी?’ छात्रों की गुंडागर्दी, मजिस्ट्रेट को लाठी-डंडों से पीटा


बिहार में इंटर के परीक्षार्थियों ने एक मजिस्ट्रेट की जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है नकल रोकने से छात्र नाराज थे। बांका जिले के बाराहाट का मामला है। मजिस्ट्रेट ने वीडियो जारी कर कहा कि लाठी-डंडे से उनके सिर पर हमला किया गया। किसी तरह कॉल कर उन्होंने एंबुलेंस को बुलाया और अस्पताल गए। फिलहाल भागलपुर के मायागंज अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

 

बांका: मजिस्ट्रेट को लाठी-डंडे से पीटकर इंटर के परीक्षार्थियों ने चेहरा सूजा दिया। इतना मारा कि उनकी आंखें नहीं खुल रही। परीक्षा में नकल रोकने पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट पर जानलेवा हमला हुआ है। छात्रों ने इतना मारा कि वो ठीक से बोल भी नहीं पा रहे। आंखें भी ठीक से नहीं खुल रही। बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मजिस्ट्रेट पर जानलेवा हमला

स्टेटिक मजिस्ट्रेट पंकज कुमार जायसवाल अमरपुर के प्रखंड कल्याण पदाधिकारी हैं। बाराहाट प्रखंड के हरिहर चौधरी इंटर परीक्षा केंद्र में उनकी ड्यूटी बतौर स्टेटिक मजिस्ट्रेट पर थी। दूसरी पाली की परीक्षा खत्म होने के बाद सोमवार को 15-20 छात्रों ने उनपर जानलेवा हमला बोल दिया। पंकज कुमार जायसवाल की बेहरमी से पिटाई के बाद सभी छात्र भाग गए।

छात्रों के खिलाफ FIR दर्ज

गंभीर रूप से घायल पंकज कुमार जायसवाल ने स्वास्थ्य विभाग को खुद ही इसकी सूचना दी। मौके पर एंबुलेंस पहुंची, फिर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल भेजा गया। इस बाबत बाराहाट थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

गेट पर आते ही जानलेवा हमला

हमले को लेकर पंकज कुमार जायसवाल ने एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि हरिहर चौधरी परीक्षा केंद्र बाराहाट में दूसरी पाली की परीक्षा समाप्त हो गई थी। परीक्षा केंद्र के सभी पुलिसकर्मी और शिक्षक वापस चले गए थे। तभी एक स्टाफ ने फोन पर बताया कि एग्जाम सेंटर के गेट के बाहर 15-20 छात्र लाठी-डंडे लेकर खड़े हैं। बाहर जाकर देखा तो द्वितीय पाली के परीक्षार्थी और हाई स्कूल जयपुर कटोरिया के छात्र रियाजुल अंसारी अपने 15 दोस्तों के साथ खड़ा था। जैसे ही जाने के कहा, फिर सभी ने जानलेवा हमला कर दिया।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News