Bihar Crime News: गया में बालू का जबरन चालान मांंगा, नहीं देने पर माफियाओं ने मार दी युवक को गोली

85
Bihar Crime News: गया में बालू का जबरन चालान मांंगा, नहीं देने पर माफियाओं ने मार दी युवक को गोली

Bihar Crime News: गया में बालू का जबरन चालान मांंगा, नहीं देने पर माफियाओं ने मार दी युवक को गोली

गया: बिहार के गया में एक युवक को बालू का चालान नहीं देने पर बदमाशों ने गोली मार दी। घायक युवक को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में निकट के अस्पताल में भर्ती कराया है। गोली लगने के बाद युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र की है। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है। मिली जानकारी के मुताबिक, गया जिले के अतरी थाना अंतर्गत सारसू पिच फैक्ट्री के पास एकलव्य कंपनी में युवक कार्यरत है। इस कंपनी के नाम से इलाके के बालू का ठेका है। यह कंपनी नवादा के बाहुबली नेता राजबल्लभ यादव की बताई जाती है। इस कंपनी में ऑपरेटर के पद पर कार्यरत 23 वर्षीय युवक को चारपहिया वाहन पर सवार होकर आए युवकों ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद युवक को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बेलारू गांव का रहने वाला है युवक
अपराधियों की गोली से गंभीर हुए युवक की पहचान थाना इलाके के बेलारू गांव के निवासी विकास कुमार के रूप में हुई है। पिछले एक साल से विकास इस कम्पनी में कार्य कर रहा है। रविवार को चारपहिया वाहन पर सवार कुछ अपराधी आए और उससे जबरन बालू के चालान की मांग की। चालान देने से मना करने पर युवक पर गुस्सा हो गए और गोली मार दी।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को घटना की जानकारी
गोली लगते ही युवक बेसुध होकर गिर गया। घटना करने के बाद अपराधी मौके से भाग निकलने में सफल हो गए। इसके बाद वहां पर काफी संख्या में भीड़ इकट्ठी हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। उसे पावापुरी अस्पताल में भर्ती कराए जाने की बात सामने आई है। हालांकि जानकारी के मुताबिक, गोली लगने से गंभीर हुए युवक की स्थिति अत्यंत ही चिंताजनक बनी है।

अतरी थाना क्षेत्र में बालू माफिया हैं हावी
गौरतलब हो, कि अतरी थाना क्षेत्र खासकर मोहङा इलाके में बालू का अवैध खनन लगातार जारी है। अपराधी पुलिस पर भी हमला करने से बाज नही आते हैं। पूर्व के थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार के कार्यकाल में दो बार पुलिस के कब्जे से बालू लदे ट्रैक्टर को छुड़ा लिया गया था। हाल ही में किशनपुरा के समीप भी पुलिस के कब्जे से ट्रैक्टर छुड़ा लिया गया था। बालू माफियाओं के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं होने से नहीं होने से ऐसे तत्वों का मनोबल बढ़ा हुआ है।

घायल को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती: थानाध्यक्ष
इस संबंध में अतरी थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि गोली मारने की घटना सामने आई है। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेज में भर्ती कराया गया है। घटना व संलिप्त अपराधियों की तलाश तेज कर दी गई है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News