बिहार- अज्ञात बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से लूटे लाखों

255

बिहार: बिहार में अपराध मानो एक आम सी बात हो गई है. फिर चाहे अपराध का स्तर छोटे हो या फिर बड़ा. ऐसा ही एक बार फिर बिहार के भागलपुरक्षेत्र में देखने को मिला है.

21 लाख रूपये की लूट

बता दें कि बिहार में अपराधियों को पुलिस का रत्ती भर का भी डर नहीं है. भागलपुर में बदमाशों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती देते हुए एक एटीएम मशीन से 21 लाख रूपये की लूट कर चलते बने और इस बार भी पुलिस प्रशासन कुछ नहीं कर पाया.

यह वारदात सोमावर रात की है जब भागलपुर के मुजाहिद पुर थाना अंतर्गत मीरजान्हत इलाके में अज्ञात बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम सेंटर पर लूट जैसी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. इस मामले में अपराधियों ने गैस कटिंग मशीन का उपयोग किया है.

bihar bhagalpur atm loot cctv camera fails police 1 news4social -

सीसीटीवी कैमरे के तार को काटा ताकी घटना के बारे में पुलिस को कोई रिकॉर्डिंग न मिले

पहले बदमाशों ने एटीएम मशीन को काटा और फिर वहां से 21 लाख लूट लिए. बहरहाल इस पूरे वारदात की सूचना भागलपुर पुलिस को मंगलवार की सुबह को मिली जिसके बाद वह मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. जांच में पुलिस को पता चला है कि अपराधियों ने गैस कटिंग मशीन से एटीएम को काटने से पहले एटीएम सेंटर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के तार को काटा ताकी घटना के बारे में पुलिस को कोई रिकॉर्डिंग न मिल सकें.

पुलिस ने कहा है कि CCTV की तार काटने के बाद अपराधियों ने एटीएम सेंटर का शटर तक गिरा दिया ताकी कोई भी उन्हें एटीएम मशीन काटते न देख लें. ये ही नहीं जब एक बैंक से मन नहीं भरा तो बदमाशों ने हबीबपुर चौक पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम पर भी धावा बोला और वहां से भी पैसे लूटने की पूरी कोशिश की लेकिन अपने मकसद में सफल नहीं हो पाए. पुलिस के आला अधिकारियों ने कहा कि ईटीएम पर लूट की इन दोनों वारदातों एक ही गैंग द्वारा की गई है. अब पुलिस उन बदमाशों की तलाश कर रहीं है.