बिग बॉस: सुम्बुल ने शालीन को दिया ऐसा फटका, फैंस के दिल को आ गया करार, बोले- Savage Queen

160
बिग बॉस: सुम्बुल ने शालीन को दिया ऐसा फटका, फैंस के दिल को आ गया करार, बोले- Savage Queen

बिग बॉस: सुम्बुल ने शालीन को दिया ऐसा फटका, फैंस के दिल को आ गया करार, बोले- Savage Queen

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में खूब धमाल मचने जा रहा है, क्योंकि दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। एक सृजिता डे और दूसरे विकास मानकतला। खैर, इस बारे में हम आपको बताएंगे ही, लेकिन यहां पर पहले बात शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर खान की होगी। बीते एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला, जो शायद फैंस बहुत पहले ही देखना चाहते थे। सुम्बुल का शालीन को करारा जवाब। जी हां, सुम्बुल ने शालीन को ऐसा करारा फटका लगाया कि फैंस के दिल को करार आ गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और जनता सुम्बुल की खूब वाहवाही कर रही है।

पहले आपको बताते हैं कि कल (7 दिसंबर) को हुआ क्या? दरअसल, टास्क के दौरान शालीन भनोट (Shalin Bhanot), सुम्बुल को अपने पास खड़ा करना चाहते थे। उन्होंने सुम्बुल को आवाज दी और अपनी साइड आने को कहा, लेकिन सुम्बुल ने साफ इनकार कर दिया और उन्हें पूरी तरह से इग्नोर किया। सुम्बुल का ये अवतार देख उनके फैंस बेहद खुश हैं। वो कह रहे हैं कि वो यही तो चाहते थे कि सुम्बुल शालीन को आइना दिखाए। देखिए ये वीडियो:

सलमान ने की थी सुम्बुल की तारीफ

अब सवाल ये उठ रहा है कि जो शालीन पहले सुम्बुल (Sumbul Touqeer) पर चीखते-चिल्लाते नजर आ रहे थे, वो अचानक सुम्बुल से वापस शालीनता से कैसे बात कर रहे हैं! इसकी शुरुआत तब हुई थी, जब सलमान खान ने पिछले वीकेंड का वार में कहा था कि ‘सुम्बुल को ऑब्सेशन नहीं था, उनका नेचर ही ऐसा है। जब फहमान आया था, तब भी वो ऐसी ही थीं। शायद ये अपने दोस्तों के साथ ऐसे ही रहती हैं।’ हालांकि, सलमान ने सुम्बुल को ये सलाह भी दी थी कि अगर वो ऐसी हैं तो कोई न कोई उनका फायदा जरूर उठा लेगा। सिर्फ यही नहीं, सलमान ने सुम्बुल की काफी तारीफ भी की थी।

सुम्बुल को वापस अपनी साइड लाने की साजिश!

ये सब सुनने के बाद शालीन भनोट को शायद समझ आ रहा है कि सुम्बुल गलत नहीं थी। फैंस कह रहे हैं कि शालीन का वैसे भी टीना दत्ता से झगड़ा चल रहा है और वो टीना से काफी इरिटेट भी नजर आ रहे हैं, ऐसे में वो फिर से सुम्बुल को अपनी बातों में फंसा रहे हैं, ताकि उन्हें वापस वही ‘दोस्ती’ मिल सके। वो फिर से सुम्बुल को अपनी साइड लाने की साजिश रच रहे हैं।

ऐसे हुई थी सुम्बुल-शालीन के ‘रिश्ते’ की शुरुआत

सुम्बुल और शालीन जब घर में आए थे, तब सुम्बुल ने उन्हें अपना दोस्त मान लिया था। वो हर समय उनके आसपास ही होती थीं। मस्ती-मजाक करती थीं। फिर टीना ने शालीन से सीधे पूछा कि क्या उनका सुम्बुल के साथ कुछ चक्कर है? ये सुनकर शालीन शॉक्ड हो गए थे। उन्होंने उसी समय कहा कि सुम्बुल उनसे बहुत छोटी हैं और ऐसा कुछ भी नहीं है। इसके बाद शुरू हुआ गेम। फैंस का कहना है कि शालीन और टीना ने फुटेज पाने के लिए सुम्बुल को ऐसा दिखाना शुरू किया कि सुम्बुल शालीन के प्यार में हैं। जब ये बात सुम्बुल के सामने आई तो उन्होंने साफ कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। फिर सुम्बुल के पापा ने उन्हें समझाया। सलमान खान ने भी समझाया। पर सुम्बुल खुद को शालीन और टीना से दूर नहीं कर पाईं। करीब तीन हफ्ते तक ये मुद्दा बनता रहा। फिर सुम्बुल के पापा ने बीमारी का बहाना बनाकर कॉल किया और सुम्बुल को फिर समझाया। सुम्बुल के पापा की बातें सुनकर शालीन आगबबूला हो गए थे। उन्होंने तब आंखें तरेरते हुए सुम्बुल से कहा था कि ‘मुझसे दूर रहो।’ इस झगड़े के बाद सुम्बुल ने शालीन और टीना से दूरी बना ली। जनता कह रही है कि अब वो अच्छा गेम खेल रही हैं तो शालीन फिर से सुम्बुल को ‘पाने’ की जुगत मे हैं।

शालीन और सुम्बुल की बढ़ रही है नजदीकी!

हालांकि, शालीन शायद अपनी कोशिश में कामयाब भी हो रहे हैं, क्योंकि सुम्बुल फिर से उनकी तरफ सॉफ्ट हो रही हैं। किचन एरिया में शालीन ने सुम्बुल से खाने को लेकर कुछ कहा था तो सुम्बुल की स्माइल ही नहीं रुक रही थी। इसके अलावा उसी टास्क में, जिसमें उन्होंने शालीन को पास खड़े होने से मना कर दिया था, उसमें वो शालीन से हल्की-फुल्की बातें करते हुए नजर आई थीं। ये बात साजिद खान से लेकर निमृत कौर अहलूवालिया को भी खटकी थी। साजिद ने सुम्बुल से कहा भी कि अगर उसका शालीन से बात करने का मन है तो वो कर सकती है, पर सुम्बुल ने साफ कहा कि उनके मन में ऐसा कुछ नहीं है। बाद में निमृत ने अलग बैठकर भी सुम्बुल से इस बारे में बात की। उन्होंने समझाया कि ‘अगर शालीन बात करे तो तुम्हें ये कहना चाहिए कि मेरे पापा ने मना किया है, इसलिए मैं बात नहीं करूंगी।’

दो वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री

अब घर में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो रही है। सृजिता डे और विकास मानकतला। सृजिता इस शो का हिस्सा थीं। वो कम वोट मिलने की वजह से पहले ही हफ्ते एविक्ट हो गई थीं। उनका और टीना का 36 का आंकड़ा है। ऐसे में सृजिता को वापस देखकर टीना अपसेट नजर आईं। सृजिता के अलावा विकास मानकतला भी घर में आ रहे हैं। इन सबके बीच ये देखना दिलचस्प होगा कि अब गेम में क्या ट्विस्ट आएगा। आप इस शो को कलर्स चैनल और वूट एप पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे देख सकते हैं।