बिग बॉस सीजन 13 के रियालिटी शो की डेट्स का खुलासा

0

रियालिटी शो बिग बॉस के देखने वाले दर्शकों को बिग बॉस सीजन 13 का बेसब्री से इतज़ार है. बिग बॉस के शो को देखना काफी लोग पसंद करते है और लोग ये जानने के लिए काफी इच्छुक है कि यह शो कब शुरू होगा.


बता दें कि रियालिटी शो बिग बॉस 13 को जल्द ही शुरू किया जाएगा और साथ ही इस शो में कई बड़े बदलाव लोगों को देखने को मिलेगे, हर बार कि तरह इस बार भी सलमान खान सीजन 13 को होस्ट करते नजर आने वाले है.


खबरों के मुताबिक ब‍िग बॉस के सीजन 13 की शुरुआत 29 स‍ितंबर से होगी. प‍िंकव‍िला ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि सीजन 13 का फाइनल 12 जनवरी 2020 में होगा.


ब‍िग बॉस के फैंस बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं. 15 हफ़्तों तक चलने वाले इस शो में इस बार कुछ नया इंतजाम किया गया है. बिग बॉस के इस सेट को लोनावला से गोरेगांव में शिफ्ट किया जाएगा.


वहीं इस बार शो में कॉमनर्स को एंट्री नहीं दी जाएगी. इस बात को तय नही किया गया है कि क़ॉमनर्स की एंट्री होगी या नही, लेकिन मेकर्स ने कॉमनर्स नहीं लाने का फैसला लिया है. बात करे अगर पिछले सीजन 12 की तो उसके फ्लाप होने के बाद ही कॉमनर्स को ड्रॉप करने का फैसला लिया जा रहा है


सीजन 13 में कौन से कंटेस्टेंट्स इस बार आएंगे इसे लेकर अभी से चर्चाएं होने लगी हैं. इस ल‍िस्ट में सलमान खान की फिल्म वीर में एक्ट्रेस रही जरीन खान का नाम सामने आया है. उन्होंने इसी फिल्म से अपने फिल्मी करियर कि शुरूआत कि थी और फिल्म दुनिया में अपनी पहचान नही बना पाई, जिसके बाद जरीन खान ने फिल्मों से दूरिया बनाई हुई है. तो ऐसे में उनके आने के ज्यादा उम्मीद है. फिलहाल जरीन की एंट्री को लेकर मेकर्स की तरफ से अभी खास कोई बयान नही आया है.