Bigg Boss OTT में हुई ऐक्ट्रेस रेखा की एंट्री? सलमान संग इस रोल में आएंगी नजर

86


Bigg Boss OTT में हुई ऐक्ट्रेस रेखा की एंट्री? सलमान संग इस रोल में आएंगी नजर

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो चुका है और इस दौरान शो में चौंकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। करीब साढ़े चार हफ्ते बाद ‘बिग बॉस ओटीटी’ टीवी पर शिफ्ट हो जाएगा और इसकी कमान वापस सलमान खान (Salman Khan) के हाथों में आ जाएगी। इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है, जो ‘बिग बॉस’ का पूरा गेम पलट सकती है। खबर है कि ‘बिग बॉस’ के घर में ऐक्ट्रेस रेखा (Rekha in Bigg Boss OTT) की एंट्री होने वाली है।

‘बिग बॉस ओटीटी’ को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं और इस शो में रेखा का एक अहम रोल बताया जा रहा है। ‘पीपिंग मून’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्सेज ने बताया कि मेकर्स, ऐक्ट्रेस रेखा को ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

पढ़ें: प्रतीक पर बुरी तरह बौखलाईं रिद्धिमा, कहा- हर कोई मेरे खिलाफ गैंग-अप कर रहा है

‘ट्री ऑफ फॉर्च्यून’ को देंगी आवाज

बता दें कि रेखा पॉप्युलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के प्रोमो में भी नजर आईं। वह इस शो के प्रोमोज़ का दो बार हिस्सा बनीं और जब-जब बनीं, तब शो की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। और अब ‘बिग बॉस’ मेकर्स अपने शो के लिए रेखा को चाहते हैं। खबर है कि रेखा ‘बिग बॉस ओटीटी’ के नए फीचर ‘ट्री ऑफ फॉर्च्यून’ को अपनी आवाज देंगी।

पढ़ें: BBOTT: सातवें आसमान पर दिव्‍या अग्रवाल के तेवर, कहा- मुझे सलमान खान भी नहीं समझा सकता

सलमान से कंटेस्टेंट्स को मिलवाएंगी
बताया जा रहा है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ साढ़े चार हफ्तों में खत्म होने वाला है और उसके खत्म होने तक ‘बिग बॉस’ के घर में जो भी कंटेस्टेंट्स बचेंगे, उन्हें रेखा ‘बिग बॉस 15’ के होस्ट सलमान खान से इंट्रोड्यूस करवाएंगी। वो सलमान को कंटेस्टेंट्स की खूबियां और खामियां बताकर मनाने की कोशिश करेंगी कि उन्हें क्यों ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा होना चाहिए।

पढ़ें: बिग बॉस से एलिमिनेशन के बाद जीशान पर बरसीं उर्फी, कहा- दोबारा मिली एंट्री तो आग लगा दूंगी

‘पीपिंग मून’ की रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि रेखा ने अपने हिस्से का वॉइस ओवर रिकॉर्ड कर लिया है और इसे जल्द ही ऑन-एयर किया जाएगा। ‘बिग बॉस ओटीटी’ की थीम ‘स्टे कनेक्टेड’ है और इसमें मौजूद कंटेस्टेंट्स को 5 हफ्तों तक अपने कनेक्शन बनाकर रहना है। जिसका कनेक्शन नहीं रहेगा और जिसे कम वोट मिलेंगे, वो शो से बाहर हो जाएगा। पहले हफ्ते में उर्फी जावेद (Urfi Javed) बाहर हो चुकी हैं।



Source link