Bigg Boss OTT की कंटेस्टेंट Divya Aggarwal ने Sidnaaz को लेकर कही अजीबोगरीब बात, हो गईं ट्रोल

0
82


Bigg Boss OTT की कंटेस्टेंट Divya Aggarwal ने Sidnaaz को लेकर कही अजीबोगरीब बात, हो गईं ट्रोल

नई दिल्ली: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत से उनका परिवार और उनके फैंस सदमे में हैं. लोग अपनी तरफ से एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इस बीच बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में कुछ ऐसी बात बोल दी है कि वो ट्रोल होने लगी हैं.  

दिव्या का सिडनाज पर कमेंट

सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) दिव्या अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह सिद्धार्थ शुक्ला में ‘अकड़’ होने की बात कह रही है. साथ ही वह शहनाज गिल को इरिटेटिंग भी बता रही है. यह वीडियो सिडनाज के फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. इसके चलते अब इस वीडियो पर कमेंट के लिए दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) को ट्रोल किया जा रहा हैं.

दिव्या हुईं ट्रोल

दरअसल, जब होस्ट ने सिद्धार्थ और शहनाज के बारे में पूछा तो वह अजीब सा चेहरे बनाती नजर आईं. शहनाज गिल पर दिव्या का ये कमेंट नेटिजन्स को पसंद नहीं आया है इसलिए सोशल मीडिया पर #PratikIsTheOTTBoss ट्रेंड कर रहा हैं. इस वीडियो को पोस्ट कर अब #SidNaaz के फैंस दिव्या को कोस रहे हैं.

 

 

टिकट टू फिनाले का टास्क हुआ रद्द

दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) का ये बयान सुनकर सिडनाज के फैंस का गुस्सा भड़क गया है. जिसके बाद से ही दिव्या अग्रवाल लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. फैंस दिव्या अग्रवाल की खूब लताड़ लगा रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क का दूसरा राउंड हुआ. लेकिन प्रतीक सहजपाल की एक जिद्द के कारण बिग बॉस को कड़ा फैसला लेना पड़ा और उन्होंने फैसला सुनाया कि ‘टिकट टू फिनाले’ की इस टास्क को रद्द किया जाता है. इस घोषणा के बाद दिव्या अग्रवाल का रौद्र रूप देखने को मिला.

करण से हो चुकी है लड़ाई

शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) भी कई बार दिव्या (Divya Aggarwal) को फटकार लगाते नजर आ चुके हैं. इसके बाद करण पर फैंस ने पक्षपाती होने का आरोप लगाया था. लोगों का कहना है कि दिव्या घर में अच्छा खेल खेलती हैं लेकिन करण अक्सर उन पर ही निशाना साधते हैं. बता दें कि घर से अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा बाहर हो चुके हैं. अब देखना होगा कि आने वाले समय में क्या होता है.

यह भी पढे़ं- सम्राट के बोलने पर सई ने विराट को कह दिया ‘I Love You’, लेकिन हो गई ये गड़बड़

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link