बिग बॉस 16: शिव ठाकरे ने प्रियंका चौधरी को किया एक्सपोज, कन्फेशन रूम में जाकर खोला ‘कच्चा चिट्ठा’

64
बिग बॉस 16: शिव ठाकरे ने प्रियंका चौधरी को किया एक्सपोज, कन्फेशन रूम में जाकर खोला ‘कच्चा चिट्ठा’

बिग बॉस 16: शिव ठाकरे ने प्रियंका चौधरी को किया एक्सपोज, कन्फेशन रूम में जाकर खोला ‘कच्चा चिट्ठा’

‘बिग बॉस 16’ के ग्रैंड फिनाले में चंद दिन ही बाकी हैं। बिग बॉस ने इस सीजन का अपना सबसे बड़ा दांव चलते हुए ‘टिकट टु फिनाले वीक’ शुरू कर दिया है। जहां इस हफ्ते सभी घरवाले अलग-अलग टास्क करके कैप्टेंसी जीतने की कोशिश करेंगे, ताकि वो फाइनल की रेस में शामिल हो सकें। इसी बीच बिग बॉस ने सभी घरवालों से प्रियंका चाहर चौधरी के बारे में राय जानी। लेकिन जब शिव ठाकरे की बारी आई तो उन्होंने कन्फेशन रूम में जाकर एक्ट्रेस को एक्सपोज कर दिया और बताया कि कैसे उनका गेम प्लान बदलता जा रहा है।

मेकर्स ने 17 जनवरी को आने वाले एपिसोड (Bigg Boss 16 Jan 17 Promo) के प्रोमो में इसकी झलक दिखाई है। शालीन भनोट से लेकर MC Stan और Shiv Thakare समेत अन्य घरवाले बारी-बारी से कन्फेशन रूम में जाते हैं। वो बताते हैं कि Priyanka Chahar Choudhary के गेम के बारे में उनकी क्या राय है।

शालीन ने प्रियंका की ‘पीठ में घोंपा छुरा’

शालीन भनोट बोलते हैं कि उन्हें प्रियंका के लॉजिक सही नहीं लगते। वह कोई एक शब्द पकड़ लेती हैं और फिर उसका अपने हिसाब से मतलब निकालती हैं। उन्होंने दूसरों को नीचे दिखाकर अपनेआप को सबसे ऊपर दिखाना होता है। जब शिव ठाकरे की बारी आती है तो वह प्रियंका के गेम का ही पर्दाफाश कर देते हैं।

Bigg Boss 16, Jan 17 Promo: अर्चना की इस हरकत पर बौखलाए शिव, बोले- उंगली मत कर, तेरी नीयत और सोच गंदी

शिव ने किया एक्सपोज, कहा- प्रियंका अब शून्य हैं

शिव ठाकरे, प्रियंका के लिए बोलते हैं, ‘उसको लगता है कि ट्रॉफी सिर्फ उसकी ही है। प्रियंका का सबसे मेन और स्ट्रॉन्ग पॉइंट था लड़ाई। उसने वो अंकित के जाने के बाद से बंद कर दी…जैसे ही अंकित को निकाल दिया, उसके बाद से प्रियंका जीरो लगने लगी। अब देखना यह है कि घरवालों की इस राय के बाद बिग बॉस क्या मास्टरस्ट्रोक चलेंगे। प्रोमो से अभी यह साफ नहीं हुआ है कि आखिर बिग बॉस ने घरवालों से प्रियंका के बारे में ही क्यों राय जाननी चाही। क्या वह ऐसा हर कंटेस्टेंट के लिए करेंगे या सिर्फ प्रियंका के बारे में ही पूछा गया है? यह तो एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा। पर इतना जरूर है कि ‘टिकट टु फिनाले वीक’ टास्क ने बिग बॉस के घर में अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है।

भले ही इस हफ्ते की कैप्टन बनकर निमृत बेघर होने से बच गई हैं, लेकिन बाकी घरवालों का गेम प्लान और स्ट्रैटिजी अब खुलकर सामने आने लगी है। सबने अपना असली चेहरा दिखाना शुरू कर दिया है। शालीन भनोट हाल ही एक एपिसोड में प्रियंका से कहते नजर आ रहे थे कि वह उन्हें कैप्टन बनाएं। अगर वह कैप्टन बने तो प्रियंका को एलिमिनेशन से बचा लेंगे। अब जब शालीन कैप्टन नहीं बने तो उन्होंने पाला बदल लिया और प्रियंका के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर दी है।