बिग बॉस 16 प्रोमो: सुम्बुल के बड़े पापा की कॉमेडी, श्रीजिता के मंगेतर का ‘गृहप्रवेश’, सिमी ग्रेवाल पूछेंगी सवाल

18
बिग बॉस 16 प्रोमो: सुम्बुल के बड़े पापा की कॉमेडी, श्रीजिता के मंगेतर का ‘गृहप्रवेश’, सिमी ग्रेवाल पूछेंगी सवाल

बिग बॉस 16 प्रोमो: सुम्बुल के बड़े पापा की कॉमेडी, श्रीजिता के मंगेतर का ‘गृहप्रवेश’, सिमी ग्रेवाल पूछेंगी सवाल

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में फैमिली वीक चल रहा है। अब तक शिव ठाकरे की मां से लेकर अर्चना गौतम के भाई तक, घर के अंदर आ चुके हैं। अब बारी है, सुम्बुल तौकीर खान, सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे के फैमिली मेंबर्स के आने की, जोकि 12 जनवरी के एपिसोड में दिखाया जाएगा। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो सामने आ चुके हैं। घर में सुम्बुल की पापा की बजाय उनके बड़े पापा आएंगे और अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाएंगे। वहीं, सौंदर्या की मां और श्रीजिता के मंगेतर की भी एंट्री होगी। आज के एपिसोड में जो सबसे खास है, वो हैं सिमी ग्रेवाल। वो घर में आती हैं और एक-एक कर घरवालों से मजेदार सवाल पूछती हैं।

सुम्बुल तौकीर खान के बड़े पापा खूब हंसाएंगे

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सुम्बुल तौकीर खान के बड़े पापा घर में आते हैं तो सुम्बुल बिग बॉस के आदेश के अनुसार फ्रीज होती हैं। उनके बड़े पापा घर में घुसते ही हंसी-मजाक शुरू कर देते हैं। सुम्बुल ने सिर पर दुपट्टा ओढ़ा था, जिसे हटाते हुए वो कहते हैं, ‘मेरे को देखकर पर्दा कर लिया?’ ये सुनकर सबकी हंसी छूट जाती है। फिर वो सुम्बुल से पूछते हैं, ‘रो रही है या हंस रही है… कैसा, पता नहीं चलता। कुछ तो डिफरेंस होना चाहिए ना दोनों में।’ फिर वो श्रीजिता के पास जाते हैं तो फ्रीज होती हैं और उनके हाथ में कटोरी होती है, जिसमें हलवा होता है। सुम्बुल के बड़े पापा बात करते-करते वो खाने लगते हैं। फिर वो घरवालों के सामने ‘सागर जैसी आंखों वाली…’ गाना गाते हैं, ये देखकर साजिद खान और एमसी स्टैन की हंसी छूट जाती है। फिर वो अर्चना गौतम के पास जाते हैं और कहते हैं कि ‘तेरे चक्कर में मेरे जबलपुर में बहुत से लोग ना चुनाव लड़ने को तैयार हैं। एमपी बनेंगे।’ फिर वो एमसी स्टैन के गले लगते हुए उनके साथ भी ‘शेमड़ी’ को लेकर मजाक करते हैं।

Bigg Boss 16 Ep 102 Highlights: शालीन की मां ने टीना दत्ता की खोली पोल, निमृत के पिता ने चौंकाने वाली बात कही

सिमी ग्रेवाल ने पूछे मजेदार सवाल

शो का एक और प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि सिमी ग्रेवाल घर पर आई हैं। वो घरवालों से मजेदार सवाल पूछती हैं। वो प्रियंका से पूछती हैं कि अगर एक प्लेट में कामयाबी है और दूसरी में प्यार तो आप किसे सिलेक्ट करेंगी? फिर प्रियंका जवाब में कहती हैं कि वो प्यार को चुनेंगी, क्योंकि आखिरी में आपको यही चाहिए होता है। इसके बाद सिमी, शालीन से पूछती हैं कि वो एक प्लेट में टीना है और दूसरी में चिकन तो वो क्या चुनेंगे? शालीन का जवाब होता है कि दूसरी प्लेट में चाहे कुछ भी हो, वो उसे ही चुनेंगे। ये सुनकर वो कहती हैं कि टीना को नहीं चुनेंगे? शालीन कहते हैं, ‘नहीं।’

navbharat times -Sumbul Touqeer: कभी नौकरानी तो कभी कहा रोंदू, सुम्बुल की टीम ने बिना नाम लिए लगाई साजिद और सलमान खान की क्लास?

मम्मी को देख सौंदर्या इमोशनल, श्रीजिता ने मंगेतर पर उड़ेला प्यार

तीसरे प्रोमो में दिखाया गया है कि घर में सौंदर्या शर्मा की मां की एंट्री होती है। वो अपनी बेटी के गले से लिपट जाती हैं और सौंदर्या इमोशनल हो जाती हैं। घर में श्रीजिता के मंगेतर भी आते हैं। घरवाले उनका गृहप्रवेश कराते हैं। श्रीजिता उन्हें देखकर उनके गले लग जाती हैं और खूब सारा प्यार उड़ेल देती हैं। आप इस शो को कलर्स चैनल और वूट एप पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे देख सकते हैं।