Bigg Boss 16, Jan 23 LIVE Updates: प्रियंका ने की हद पार, मजाक के बहाने की शालीन की छीछालेदर तो रो पड़े

23
Bigg Boss 16, Jan 23 LIVE Updates: प्रियंका ने की हद पार, मजाक के बहाने की शालीन की छीछालेदर तो रो पड़े

Bigg Boss 16, Jan 23 LIVE Updates: प्रियंका ने की हद पार, मजाक के बहाने की शालीन की छीछालेदर तो रो पड़े

‘बिग बॉस 16’ का 22 जनवरी को आया ‘रविवार का वार’ काफी धमाकेदार रहा। जहां एकता कपूर ने अपनी फिल्म LSD 2 के लिए निमृत कौर अहलूवालिया को कास्ट किया, वहीं ‘नागिन 7’ के लिए भी एक नाम फाइनल करके चली गईं। वहीं सौंदर्या शर्मा का बिग बॉस के घर से पत्ता कट गया। अब 23 जनवरी के एपिसोड में भी खूब घमासान देखने को मिला। एक तरफ जहां शालीन भनोट का बर्ताव अकेलेपन की वजह से बिगड़ गया, वहीं मंडली भी टूटने की कगार पर पहुंच गई।

113वें दिन की शुरुआत किचन से होती है। अर्चना, टीना से कहती हैं कि दूध खराब हो रहा है और उन्हें सारे पैकेट निकाल देने चाहिए। इसी पर टीना को बुरा लग जाता है। इसके बाद अर्चना कैप्टन निमृत से डस्टबिन को लेकर शिकायत करती हैं। इसके बाद अर्चना और निमृत मस्ती-मजाक करती दिखती हैं। शिव, स्टैन से कहते हैं कि निमृत का बर्ताव बदल रहा है। अब वह भी जिसके साथ मन होगा, बात करेंगे।

सुबह की शुरुआत अर्चना के झगड़े के साथ

अर्चना सड़ा हुआ डस्टबिन साफ करती हैं और सबसे कहती हैं कि घरवाले डस्टबिन साफ रखें और कीड़े न पड़ने दें। इस पर शिव बोलते हैं कि डस्टबिन के कीड़ों का तो ठीक है, लेकिन दिमाग के कीड़ों का क्या करोगे? इसी पर अर्चना और शिव एक-दूसरे को तंज मारने लगते हैं। बाद में अर्चना किचन एरिया में होती हैं और वह अचानक ही जोर-जोर से चिल्लाकर रोने लगती हैं। प्रियंका और टीना भागकर अंदर आती हैं और पूछती हैं कि क्या हुआ। तब अर्चना बताती हैं कि वहां छिपकली है। उधर टॉयलेट के कुछ सामान को लेकर टीना और निमृत के बीच झगड़ा हो जाता है।

शालीन का प्रियंका, अर्चना और टीना ने उड़ाया मजाक

सुम्बुल बाथरूम एरिया में निमृत से पूछती हैं कि अब शालीन के पास कोई नहीं है बात करने को? वह बिल्कुल अकेला हो गया है। उधर शालीन अकेले एक कोने में बैठकर अपनेआप में ही बड़बड़ाते रहते हैं। उधर अर्चना, शिव के खिलाफ निमृत के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती हैं। वह कहती हैं कि जहां वह और शिव खड़े हों, तो वह उनके बजाय शिव को चुनें। लेकिन जब शिव और निमृत की बात हो तो वह अपनेआप को चुनें। अपने पापा के सपने को न भूलें। बाद में निमृत जाकर सुम्बुल से बात करती हैं और कहती हैं कि शिव जाकर अर्चना और प्रियंका से बात करते हैं और यह उन्हें अच्छा नहीं लगता।

अर्चना के बारे में बात सुन प्रियंका-टीना के ताने

उधर अंग्रेजी बोलने को लेकर अर्चना सबके साथ मस्ती-मजाक करने लगती हैं। लेकिन शिव और शालीन को बुरा लग जाता है और वो उनकी ही क्लास लगाना शुरू कर देते हैं। तब प्रियंका कहती हैं कि अर्चना सिर्फ मजाक कर रही हैं। बाद में रात को एमसी स्टैन और शिव, शालीन के बारे में बात करते हैं। वो कहते हैं कि उन्हें शालीन को यूं अकेला देखकर बहुत बुरा लग रहा है, दया आ रही है। बाद में शालीन गार्डन एरिया में शिव और स्टैन के पास बैठकर बात करते हैं। शालीन उनसे अर्चना के बारे में बात करते हैं कि वह किस तरह उन्हें ताने मार रही थींं। इसी पर प्रियंका और टीना मिलकर शालीन पर तंज कसती हैं। बाद में प्रियंका, अर्चना को लेकर शालीन से भिड़ जाती हैं। शिव, स्टैन से कहते हैं कि प्रियंका बस शालीन को पोक करके लड़ती है या फिर मंडली पर कमेंट करती हैं। इसके बाद प्रियंका और शालीन के बीच झगड़ा बढ़ जाता है। प्रियंका, शालीन को खूब ताने मारती हैं।

प्रियंका ने की शेमिंग तो रो पड़े शालीन

शालीन, शिव से कहते हैं कि प्रियंका जानबूझकर इस तरह से बात कर रही हैं ताकि वह गुस्सा हों और कुछ बोलें। स्टैन बोलते हैं कि प्रियंका, शालीन को उंगली कर रही हैं। शालीन जब वर्कआउट कर रहे होते हैं तो भी प्रियंका उन्हें पोक करने से बाज नहीं आतीं। प्रियंका इस हद तक शालीन का मजाक उड़ाती हैं कि वह शिव और स्टैन के सामने रो पड़ते हैं। वह स्टैन और शिव से कहते हैं कि दोनों उन्हें नॉमिनेट कर दें ताकि वह बाहर चले जाएं। शिव और स्टैन, शालीन को समझाते हैं और उनके साथ बैठते हैं।