Bigg Boss 16: ‘लव जिहाद में लड़कियां ऐसी हो जाती हैं…’ निमृत कौर अहलूवालिया पर क्यों भड़की ट्विटर की जनता?

15
Bigg Boss 16: ‘लव जिहाद में लड़कियां ऐसी हो जाती हैं…’ निमृत कौर अहलूवालिया पर क्यों भड़की ट्विटर की जनता?

Bigg Boss 16: ‘लव जिहाद में लड़कियां ऐसी हो जाती हैं…’ निमृत कौर अहलूवालिया पर क्यों भड़की ट्विटर की जनता?

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में फैमिली वीक चल रहा है। हर कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स घर में आ रहे हैं और एक दिन रुक भी रहे हैं। शो के इस पड़ाव पर सदस्यों का अपने परिवार से मिलना, इसलिए भी अहम माना जा रहा है, क्योंकि उनके घरवाले उन्हें सही रास्ता बता रहे हैं। साथ ही ये भी जानकारी दे रहे हैं कि कौन सच्चा है कौन झूठा। कौन दोस्त है कौन दुश्मन…। निमृत कौर अहलूवालिया के पापा ने भी कुछ ऐसा ही करना चाहा था। वो अपनी बेटी को सही दिशा दिखाने आए थे, लेकिन निमृत ने जिस तरह का बर्ताव किया, वो देखकर ट्विटर की जनता उनपर भड़क गई है। ट्विटर पर #NimritKaurAhluwalia ट्रेंड हो रहा है और यूजर्स अपना गुस्सा दिखा रही है। आखिर ऐसा क्या हो गया, जो दर्शक निमृत से खफा हो गए हैं, आइये जानते हैं।

पापा ने दिखाया निमृत को सही रास्ता

Nimrit Kaur Ahluwalia के पापा ने शो में ये कहा था कि अगर उनकी वाइफ आती तो वो बेटी पर प्यार लुटाकर चली जाती, लेकिन वो खुद आना चाहते थे, ताकि अपनी बिटिया को सही रास्ता दिखा सकें। उन्होंने निमृत को समझाया कि ‘मंडली’ के साथ रहना सही है, लेकिन उस वजह से अपना गेम खराब कर लेना या उनके पीछे-पीछे चलना गलत है। उन्होंने ये भी कहा कि साजिद खान दूसरे कंटेस्टेंट के कॉन्फिडेंस की धज्जियां उड़ा देते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अगर वो प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम या सौंदर्या शर्मा के साथ मिलकर अपना गेम खेलेंगी, तो भी आगे बढ़ेंगी, लेकिन ‘मंडली’ में शामिल होने के बाद वो खो गई हैं।

Bigg Boss 16 Promo: सुम्बुल के बड़े पापा की कॉमेडी, श्रीजिता के मंगेतर का ‘गृहप्रवेश’, सिमी ग्रेवाल पूछेंगी सवाल

पापा पर ही बिफर पड़ीं निमृत

अपने पापा के मुंह से ये सब बातें सुनकर निमृत कौर अहलूवालिया ने उन्हें समझने की बजाय, उनपर ही चिल्लाना-झल्लाना शुरू कर दिया। वो कहने लगीं कि वो चाहे जितना कुछ कर लें, लेकिन मम्मी-पापा कभी खुश नहीं होते। वो हमेशा उनसे नाखुश ही रहते हैं। निमृत ने पापा की एक बात नहीं सुनी और रो-रोकर अपना दुखड़ा रोना शुरू कर दिया कि उनके ही पैरेंट्स उन्हें नहीं समझते हैं। उन्हें बेवकूफ साबित कर देते हैं। वो चाहे जितना भी कर लें, लेकिन उनका साथ नहीं देते हैं।

निमृत पर भड़की ट्विटर की जनता

अब बाहर की दुनिया की बात करें तो निमृत का पिता से ऐसा व्यवहार करना किसी को भी पसंद नहीं आ रहा है। यूजर्स का कहना है कि निमृत के पापा एकदम सही राय दे रहे थे, लेकिन निमृत ने उनकी बातें सुनने की बजाए उनसे ही झगड़ना शुरू कर दिया, जोकि गलत है। ट्विटर पर कोई लिख रहा है कि ‘लड़कियां लव जिहाद में ऐसे ही करती हैं…।’ किसी ने उनकी फोटो शेयर करते हुए ‘साइको’ लिखा। आइये आपको दिखाते हैं ट्विटर की जनता का रिएक्शन।

लव जिहाद में लड़कियों की मेंटल कंडीशन ऐसी ही हो जाती है

अपने ऊपर शरम करो निमृत कौर

साइको

निमृत ने मेरा रिस्पेक्ट खो दिया

बेवकूफी की हद है

पापा से प्यारी मंडली है मैडम को

navbharat times -Bigg Boss 16 Ep 102 Highlights: शालीन की मां ने टीना दत्ता की खोली पोल, निमृत के पिता ने चौंकाने वाली बात कही

‘मंडली’ पर हावी हैं साजिद खान?

आपको बता दें कि घर में दो ग्रुप बंटे हुए हैं। एक तरफ साजिद खान, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अब्दू रोजिक हैं। इसमें बाद में निमृत और सुम्बुल तौकीर खान भी शामिल हो गईं। दूसरी तरफ टीना दत्ता, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा कभी अलग तो कभी एकसाथ मिलकर खेलते हैं। श्रीजिता डे अभी किसी भी ग्रुप में नजर नहीं आती हैं। अर्चना कई बार ये कह चुकी हैं कि ‘मंडली’ में शिव ठाकरे और साजिद खान सबको अपने इशारों पर नचाते हैं। अब्दू, एमसी स्टैन, निमृत और सुम्बुल सिर्फ वोट हैं। कुछ ऐसी ही राय बाहरी दुनिया की भी है। ट्विटर पर अक्सर इसको लेकर चर्चा होती है कि साजिद खान सबको दबाकर रखते हैं और इसी तरह से वो आगे बढ़ते जा रहे हैं। क्या निमृत अपना गेम सही कर पाएंगी या फिर शो के इस पड़ाव पर आकर बाहर हो जाएंगी, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।