Bigg Boss 16: खुद को ‘झोपड़ पट्टी’ का बताते हैं साजिद खान, पर अर्चना गौतम ने खोल दी सारी पोल-पट्टी, वीडियो वायरल

158
Bigg Boss 16: खुद को ‘झोपड़ पट्टी’ का बताते हैं साजिद खान, पर अर्चना गौतम ने खोल दी सारी पोल-पट्टी, वीडियो वायरल

Bigg Boss 16: खुद को ‘झोपड़ पट्टी’ का बताते हैं साजिद खान, पर अर्चना गौतम ने खोल दी सारी पोल-पट्टी, वीडियो वायरल

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ खूब धमाल मचा रहा है। इस शो में हर कंटेस्टेंट अपना गेम खेल रहा है, लेकिन ‘एक नारी है जो सब पर भारी है।’ जी हां, नाम है अर्चना गौतम। ये शालीन भनोट से लेकर शिव ठाकरे तक की नाक में दम कर देती हैं। यहां तक कि साजिद खान को भी नहीं छोड़ती हैं, जिनके सामने कोई और सदस्य बोलने की हिम्मत तक नहीं करता है। वैसे तो साजिद खुद को ‘झोपड़पट्टी’ का बताते हैं। जब कोई उनसे उलझता है तो वो इसी का रट्टा लगाते रहते हैं। उनका कहने का मतलब होता है कि ‘मैं बड़ा आदमी नहीं हूं, झोपड़पट्टी से आया हूं, इसलिए अगर उनके साथ किसी ने झगड़ा किया तो वो वैसे ही बिहेव करेंगे। हालांकि, अब अर्चना ने उनके इस दावे का भी पर्दाफाश कर दिया है। आइये आपको बताते हैं कि कैसे!

ये बात तो जगजाहिर है कि साजिद खान (Sajid Khan) दूसरे कंटेस्टेंट्स से अपने काम करवाते हैं। उन्होंने ‘हरियाणा की शकीरा’ गोरी नागोरी से अपने कपड़े धुलवाए हैं और जब गोरी ने ऐसा करने से मना कर दिया था तो वो बौखला गए थे। गोरी के बाद उन्होंने सोचा कि वो अर्चना गौतम से भी अपने कपड़े धुलवा लेंगे, लेकिन अर्चना तो भईया अर्चना है। उसने साजिद को ऐसा घुमाया कि अब वो जिंदगी में दोबारा अर्चना को अपना काम करने के लिए नहीं बोलेंगे।

Most Popular Personalities: एमसी स्टैन-अब्दू रोजिक ने की सलमान और अमिताभ से बराबरी, बने मोस्ट पॉपुलर पर्सनैलिटी
अर्चना गौतम ने साजिद खान को ऐसा घुमाया…


हुआ यूं कि Sajid Khan अर्चना गौतम के पास गए और उनसे कहने लगे कि ‘मैंने कपड़े भिगो दिए हैं। उसमें गर्म पानी डाल देता हूं। उसके बाद क्या करना है।’ उन्हें लगा कि अर्चना बोल देगी कि ‘अरे साजिद सर, आप क्यों परेशान हो रहे हैं, मैं आपके कपड़े धो दूंगी’। पर जैसा साजिद ने सोचा था, वैसा कुछ हुआ नहीं। अर्चना ने पूरे एक्शन के साथ साजिद स्टेप दर स्टेप बताया कि कैसे कपड़े धुले जाते हैं। उसने बताया कि हाथ से साफ कर लो। या जमीन पर खुमच लो। फिर पानी से खंगाल लो। बस धुल गए कपड़े। अर्चना की बात सुनकर साजिद का मुंह तो बन ही जाता है, बस वो ये रिएक्शन चेहरे पर ला नहीं ला पाए।

खोल दी सारी पोल-पट्टी


खैर, अर्चना (Archana Gautam) ने भांप लिया कि साजिद उनसे क्या करवाना चाहते थे। इसलिए उसने जानबूझकर ऐसा किया। वो बाद में सौंदर्या शर्मा को हंस-हंसकर सारा किस्सा बताती है। अर्चना ये भी कहती है कि ‘हम यहां दूसरों के कपड़े धोने थोड़े न आए हैं। हम यहां कंटेस्टेंट्स हैं।’ अर्चना की ये बात ऑडियंस को बहुत पसंद आ रही है कि कैसे उसने साजिद की सारी पोल-पट्टी खोल दी।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

archana sajid

अर्चना के पोस्ट पर यूजर्स के कॉमेंट

साजिद खान का ये चेहरा देखने के बाद यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अरे सर आप तो झोपड़ पट्टी से थे ना, कपड़े धोना नहीं सीखा है… भाई वो अर्चना है, इसको लगा वो बोल दे कि मैं धो दूंगी।’ एक और ने कॉमेंट किया, ‘वैसे तुम बोलता है कि मैं झोपड़ पट्टी का हूं और कपड़े धोने नहीं आते… ये दिखाता है कि उसे बचपन से ही सुविधाएं मिली हुई हैं।’