Bigg Boss 15 में तेजस्वी के दोस्त शिविन नारंग की एंट्री? क्या टूट जाएगा करण संग उनका रिश्ता?

56


Bigg Boss 15 में तेजस्वी के दोस्त शिविन नारंग की एंट्री? क्या टूट जाएगा करण संग उनका रिश्ता?

इस वक्त ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज की चर्चा हो रही है। खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) के शो में 4 सिलेब्रिटीज वाइल्ड (Bigg Boss 15 wild card entries)कार्ड के तौर पर एंट्री करने वाले हैं। इनमें से एक नाम शिविन नारंग (Shivin Narang) का भी है। शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश के अच्छे दोस्त भी हैं और एक वक्त पर उनके लिंक-अप के भी चर्चे रहे थे।

शिविन नारंग की ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री को लेकर अभी कुछ कन्फर्म नहीं किया गया है, लेकिन चर्चा उठी है तो चलिए आपको बता देते हैं कि आखिर शिविन नारंग (Who is Shivin Narang) कौन हैं? अगर वह एंट्री करते हैं तो ‘बिग बॉस 15’ की टीआरपी वाकई बढ़ जाएगी।

बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ में इस वक्त तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का रिश्ता चर्चा बटोर रहा है। फैन्स उन्हें प्यार से ‘Tejran’ बुलाते हैं। दोनों की बीच काफी नजदीकियां देखी जा रही हैं। ऐसे में शिविन नारंग की ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री तेजस्वी और करण के रिश्ते को पूरी तरह से बदल सकती है। खैर, आपको बताते हैं कि आखिर शिविन नारंग कौन हैं और तेजस्वी से उनकी मुलाकात कब और कैसे हुई थी।

एक गाने के सीन में शिविन-तेजस्वी: फोटो- YouTube

शिविन नारंग एक पॉप्युलर टीवी ऐक्टर हैं। उन्होंने साल 2012 में टीवी शो ‘सुव्रीन गुग्गल-टॉपर ऑफ द इयर’ से टीवी की दुनिया में कदम रखे थे। लेकिन उन्हें पॉप्युलैरिटी ‘बेहद 2’ और ‘एक वीर की अरदास-वीरा’ से मिली।

‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में मुलाकात
इसके बाद शिविन ‘इंटरनेट वाला लव’ और स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में नजर आए। इसी रियलिटी शो में तेजस्वी प्रकाश ने भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में तेजस्वी और शिविन की बॉन्डिंग को खूब पसंद किया गया।

एक गाने के सीन में शिविन-तेजस्वी: फोटो- YouTube

एक गाने के सीन में शिविन-तेजस्वी: फोटो- YouTube

फैन्स ने दिया यह नाम
आलम यह था कि बाद में शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश का नाम साथ जोड़ा जाने लगा। फैन्स ने उन्हें नया नाम #Tejvin दिया।

साथ में किए म्यूजिक वीडियो
‘खतरों के खिलाड़ी 10’ के बाद शिविन नारंग ने कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया। इनमें से एक म्यूजिक वीडियो में उनके साथ तेजस्वी प्रकाश भी नजर आई थीं। उस म्यूजिक वीडियो का नाम था, ‘सुन जरा’ और उसमें दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी।

Instagram@shivin7

तेजस्वी संग रिश्ते पर यह बोले थे शिविन
हमारे सहयोगी ईटाइम्स को 2020 में दिए एक इंटरव्यू में जब शिविन नारंग से पूछा गया था कि क्या उनके और तेजस्वी के बीच कुछ है तो उन्होंने कहा था, ‘हमारी दोस्ती सच्ची है। लोगों को ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हमारी दोस्ती और बॉन्डिंग पसंद आई। तेजस्वी बहुत ही फन लविंग हैं। लेकिन उनके और मेरे बीच दोस्ती से ज्यादा और कुछ नहीं है।’

Instagram@shivin7

बिग बॉस में जाने के सवाल पर यह था जवाब
उस दौरान जब शिविन नारंग से पूछा गया था कि अगर उन्हें ‘बिग बॉस’ में जाने का ऑफर मिलेगा तो क्या वह जाएंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा था, ‘अगर ऑफर अच्छा हुआ तो मैं कर सकता हूं।’



Source link