Bigg Boss 14: क्या एली की एंट्री को जैस्मीन अपने लिए फायदेमंद बना सकती हैं?

182


नई दिल्ली: इस सप्ताह अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) ने ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ के घर के अंदर अपने खेल को पूरी तरह से पलट दिया है. वह भावनात्मक रूप से मजबूत दिख रही हैं और इसे एली गोनी (Ellie Gony) के घर में आने का प्रभाव माना जा रहा है. घर में प्रवेश करने से पहले अभिनेता और जैस्मिन के कथित प्रेमी एली ने बताया कि वह अभिनेत्री के लिए समर्थन सपोर्ट बन कर जा रहे हैं और वह यही कर रहे हैं.

पिछले सप्ताह जैस्मिन को राहुल वैद्य के साथ अपने झगड़े के बाद भावनात्मक रूप से टूटते हुए देखा गया था और उन्होंने राहुल पर अपनी शारीरिक ताकत के साथ उन्हें डराने की कोशिश करने का आरोप लगाया था.

जब एली इस हफ्ते घर में आए तो जैस्मीन सबसे ज्यादा खुश थी. उन्होंने एली से कहा कि वह रोई, क्योंकि ‘बिग बॉस’ की दुनिया उनके लिए नहीं है, और वह यह कहकर चली गई कि उनकी एंट्री से अब सब कुछ ‘माइंड ब्लोइंग’ होगा.

वहीं एली ने कहा, ‘मैं वास्तव में अभी उसके साथ रहना चाहता हूं. यह (उसकी भावनात्मक स्थिति) मुख्य कारण था कि मैंने अभी घर में जाने का निर्णय लिया और मुझे यकीन है कि जब मैं वहां रहूंगा तब मैं उसके लिए एक बहुत अच्छी समर्थन सपोर्ट बनूंगा.’

राहुल के साथ घटना के बारे में पूछे जाने पर एली ने उनका बचाव किया और कहा कि यह एक वास्तविक गुस्सा था.

उन्होंने कहा, ‘सलमान भाई ने जो कहा, वह सही था और जैस्मिन ने कहा कि उस पल में उन्होंने क्या महसूस किया. वही वह हैं, जो यह व्यक्त कर सकती हैं, जो उन्होंने महसूस किया. वह झूठापन नहीं दिखा सकतीं. वह उनकी भावनाओं को नहीं छिपा सकती. उस बिंदु पर उन्होंने जो महसूस किया वह हम सभी ने देखा, और यह वास्तविक था.’

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link