‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान के लुक पर लिया गया बड़ा फैसला, विवादों से मेकर्स ने ली सबक

135
‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान के लुक पर लिया गया बड़ा फैसला,  विवादों से मेकर्स ने ली सबक

‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान के लुक पर लिया गया बड़ा फैसला, विवादों से मेकर्स ने ली सबक

डायरेक्टर ओम राउत की मूवी ‘आदिपुरुष’ पिछले एक-डेढ़ महीने से सुर्खियों में छाई हुई है। इसका जब से टीजर रिलीज हुआ है, तभी से इस पर विवाद के बादल छाए हुए हैं। फिल्म के VFX पर कइयों ने उंगली उठाई थी। साथ ही कहानी पर भी लोगों ने रिएक्ट किया था और बायकॉट की मांग की थी। इसके बाद मेकर्स ने इस मूवी को जनवरी के बजाय जून में रिलीज करने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि वह इसमें कुछ बदलाव करेंगे। अब खबर आ रही है कि सैफ अली खान के लुक में भी तब्दीली की जाएगी।

दरअसल, सैफ अली खान Adipurush में रावण का रोल कर रहे हैं। जब टीजर रिलीज हुआ था तभी इनके लुक को लेकर विवाद पसर गया था। इनके दाढ़ी-मूंछ पर लोगों ने आपत्ति जताई थी। सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हुआ था। अब खबर आ रही है कि मेकर्स ने इसका भी इलाज खोज निकाला है। वह अब एक्टर की दाढ़ी और मूंछ VFX के जरिए हटाएंगे। ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ (Saif Ali Khan) के लुक पर ज्यादा काम करने की जरूरत है। अब डिजिटली एक्टर के लुक को चेंज किया जाएगा। उनकी दाढ़ी हटाई जाएगी।

Bollywood: धड़ाधड़ पोस्टपोन क्यों हो रही हैं फिल्में? आगे बढ़ी आदिपुरुष, टाइगर 3, मैरी क्रिसमस और गणपत की रिलीज
‘आदिपुरुष’ की आगे बढ़ाई थी रिलीज डेट
रिपोर्ट के मुताबिक, टीजर के बाद जिस तरह विवाद हुआ है, उस हिसाब से मूवी में बदलाव करने के लिए करीब 30 करोड़ रुपये का खर्च किए जाएंगे। हालांकि अभी इस बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। हां बस डायरेक्टर ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर मूवी की नई रिलीज डेट बताई थी। एक पोस्टर शेयर कर लिखा था- आदिपुरुष न केवल एक फिल्म है। बल्कि वह प्रभू श्री राम के प्रति भक्ती और हमारे गौरवशाली इतिहास और संस्कृति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। दर्शकों को एक अद्भुद अनुभव देने के लिए आदिपुरुष के निर्माण से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक समय देने की आवश्यकता है। आदिपुरुष अब 16 जून 2023 को रिलीज होगी। रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन न जाई।

navbharat times -Adipurush Release Date: प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’ पर लगा ग्रहण, जनवरी में नहीं बल्कि इस महीने होगी मूवी रिलीज
पहले ओम राउत ने कही थी ये बात
आपको बता दें कि जब टीजर अक्टूबर में रिलीज हुआ था तो आते ही मान उसको लेकर हंगामा बरप गया था। खूब आलोचानाएं हुई थीं। लग रहा था कि सब बदला जाएगा लेकिन उस समय ओम राउत ने साफ-साफ शब्दों में कहा था वह मूवी में बदलाव नहीं करेंगे लेकिन जब मूवी के खिलाफ कानूनी नोटिस आने लगे और याचिकाएं दायर होने लगी तब उन्होंने अपने विचारों में परिवर्तन किया और कहा कि वह इस पर ध्यान दे रहे हैं और उसके हिसाब से बदलाव करेंगे।


ओम राउत ने लोगों के सुझावों को किया नोट
‘न्यूज 18’ से खास बातचीत में डायरेक्टर ने कहा था, ‘हम पर विश्वास रखें। हमारे लिए हमारी ऑडियंस सबसे ऊपर है। इसलिए जो भी हमें सुझाव दे रहें हैं हम उन्हें नोट कर रहे हैं। हम सभी सुझावों को लिख रहे हैं और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि जब फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी तो हम किसी को निराश नहीं करेंगे। हम पर विश्वास रखें, हम ऐसा करेंगे।’