बिग बॉस 12 के टिकट टू फिनाले पाने वाले पहली कंटेस्टेंट बनी सुरभि राणा

218

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 अपने फाइनल चरम स्तर पर है. सभी कंटेस्टेंट को यह टिकने के लिए काफी कड़ी जद्दोजहद का सामना करना पड़ रहा है. ताकी वह फाइनल में अपनी जगह बना सकें.

बता दें कि बुधवार के एपिसोड में जहां सभी कंटेस्टेंट अपने हथकंडे अपनाते  नजर आए वहीं सुरभि राणा टिकट टू फिनाले में पहुंचने वाली पहली सदस्य रहीं है. जैसे ही बिग बॉस का एपिसोड शुरू होता है तो पहला सीन बिग बॉस फायर स्टेशन टास्क का होता है. जहां पर जब सुरभि और दीपिका में से किसी एक बचाने की बात सामने आई तो दीपिका के बारे में यह कहा गया कि वह बद्तमीज है तो सुरभि को बचाया जाए.

bigg boss 12 surbhi rana becomes the first contestant to enter the bb 12 finale week 1 news4social -

करणवीर की तस्वीर पर क्रॉस नजर आता है

वहीं दूसरी तरफ रोमिल, करणवीर बोरा का समर्थन करते नजर आए. काफी लंबे तर्क-वितर्क के बाद रोमिल आखिर में सुरभि को बचाने के लिए सहमत हुए. इस दौरान वह कहते है कि सुरभि को बहन मानते है और उन्हें उनके लिए इस बार कुछ करने का मौका मिला है. इसलिए वह उसे बचा लेते है और करणवीर की तस्वीर पर क्रॉस नजर आता है और वह टिकट टू फिनाले वीक के दावेदार होने की रेस से बाहर हो जाते है.

इस बार भी डबल इविक्शन   

आपको बता दें कि बिग बॉस अपने निर्णायक स्तर पर है और फिनाले की डेट भी आ गई है और खबरों के अनुसार इस महीने की 30 तारीख को शो का फाइनल हो सकता है. इस बात का खुलासा अब तक शो में मौजूद रहें रोमिला चौधरी ने किया है. लेकिन इससे पहले घर में हुए मॉल टास्क में सुरभि राणा ने जीत दर्ज कर फाइनल की दावेदारी अपने नाम की है. लेकिन बता दें कि इस हफ्ते भी डबल एविक्शन होने जा रहा है.