बिग बॉस 12 में हिना की एंट्री से उड़े सभी घरवालों के होश किसी को उड़वानी पड़ी मूंछ तो किसी ने कराई ‘waxing’

319

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 के फिनाले को अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है, इसी बीच घर में जीत को लेकर काफी कड़ी जंग देखने को मिल रहीं है. खुद को साबित करने के लिए कंटेस्टेंट कड़ी मेहनत कर रहें है.

बता दें कि मंगलवार को बिग बॉस के घर में हिना खान की एंट्री हुई है, इसी के साथ शुरू हुआ बिग बॉस हॉस्पिटैलिटी टास्क. इस टास्क में घर में आए मेहमानों द्वारा दिए गए आदेशों का पालन कर जीत हासिल करनी पड़ी.

bigg boss 12 hina khan entry creates trouble for deepak and romil 1 news4social -

दीपक के लुक को चार्ली चैपलिन लुक दिया गया 

हिना ने इस दौरान दीपक को कहा कि आपको स्विमिंग पूल में खड़े होकर गाना गाना है. इसके बाद दीपक के लुक को चार्ली चैपलिन लुक दिया गया है. हिना के निर्देश का पालन करने के लिए दीपक ने अपनी आधी दाढ़ी और मूंछ दोनों ही आधे शेव कर दिए. लेकिन इतना सब करने के बाद भी दीपक हिना को खुश नहीं कर पाया.

हिना खान के जाने के बाद घर में एंट्री मारी नील भट्ट ने. उन्होंने रोमिल को इस दौरान अपना निशाना बनाया और अन्य सदस्यों को कहा कि मिलकर इनकी वैक्सिंग कर दें. रोमिल ने भी टास्क करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और दर्द सहते हुए अपने चेस्ट की वैक्सिंग भी करवाई. इस दौरान उनकी काफी हालत भी खराब हुई. जो उनके चेहरे को देखकर साफ झलक रहीं थी.

bigg boss 12 hina khan entry creates trouble for deepak and romil 3 news4social -

बुधवार को घर में गौहर खान की एंट्री होनी है 

बता दें कि बुधवार यानी आज घर में गौहर खान की एंट्री होने वाली है. इस बार उनके निशाना क्रिकेट खिलाड़ी श्री बन सकते है. गौहर ने घर में आते ही सबसे पहले श्रीसंत से दीपिका के निकाह का दुपट्टा और शोएब की जैकेट स्टोर रूम में रखने को कहा है. जो की आपकमिंग प्रोमो में देखने को मिला है. गौहर की इस बात को सुनकर श्रीसंत का पारा सातवें आसमान प[आर चढ़ जाता है. अब देखना दिलचस्प ये होगा कि श्रीसंत टास्क को कैसे पूरा करते है या फिर हमेशा की तरफ इस बार भी बीच में टास्क को छोड़ते है.