तो क्या सचमुच पहले से तय है बिग बॉस 11 का विजेता

0

चर्चित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस आजकल एक बहुत ही दिलचस्प मोड़ से गुज़र रहा है। शो को लेकर हर दिन एक नया विवाद , एक नया बयान सामने आ रहा है।

अब पिछले सीजन की एक मशहूर सेलिब्रिटी ने इस के विजेता को लेकर अपने विचार व्यक्त किये हैं। वो सेलिब्रिटी कौन हैं और उन्होंने किसका नाम लिया है ये बताने से पहले हैम आआपको बता दें कि ये पहली बार नही है जब किसी ने ऐसा दावा किया है।

इससे पहले अभिनेता करण पटेल ने भी विजेता की तरफ पुख्ता इशारा किया था।

 

और इस बार भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री और बिग बॉस के पिछले सीजन की दमदार सदस्य रह चुकी मोनालिसा ने भी ऐसा ही कुछ कहा है।

उनका कहना है कि इस वक़्त शो का रुख और दर्शकों का रुझान देखकर लग रहा है कि शिल्पा शिंदे विजेता बनेंगी। मोनालिसा का मानना है कि शिल्पा पूरे जोश और ठंडे दिमाग़ से गेम खेल रही हैं। इसलिए अगर वो विजेता बन भी जाएं तो कोई बड़ी बात नही। आगे उन्होंने कहा कि इस सीजन में बहुत ज़्यादा लड़ाइयाँ भी हो रही हैं। सबने खूब गलतियाँ भी करी हैं। पिछले सभी सीजन में ये अंदाज़ा लगाना मुश्किल था कि विनर कौन होगा। लेकिन अब मुझे लगता है कि शिल्पा शिंदे ही विजेता बनेंगी। कुछ कारणों से शिल्प से मेरा कनेक्शन अच्छा रहा है।

 

चलिये! इतने दावों के बाद देखते हैं कि विजेता आख़िर होगा कौन। शिल्पा शिंदे की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ ही रही है।

 

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर ने मोनालिसा की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफ़ा किया है। इस वक़्त वो अपनी आगामी फिल्म प्रेम ग्रंथ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − 2 =