Bhumi Pednekar की बढ़ गई है चिंता, Pimples से हैं परेशान

323
Bhumi Pednekar की बढ़ गई है चिंता, Pimples से हैं परेशान

मुंबई: अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का काम काफी शानदार है. वे अपने काम से लोगों का दिल जीत लेती हैं, लेकिन इन दिनों वे थोड़ा परेशान हैं. उनकी इस परेशानी की वजह सुन आप भी कहेंगे कि ये तो हर लड़की की परेशानी है. हम बात कर रहे हैं मुहासों की.

भूमि (Bhumi Pednekar) ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के सामने मुहासे को लेकर अपनी चिंताओं को साझा किया है. इस संबंध में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर किया है. भूमि अपने चेहरे के मुहासे को दिखाते हुई कहती हैं, ‘ओह हेल्लो, तुम वापस मुझे परेशान करने के लिए आ गए.’

अभिनेत्री वर्तमान में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ कॉमेडी ड्रामा ‘बधाई दो’ (Badhai Do) की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फिल्म के पात्रों को पेश किया था. इसके साथ ही उन्होंने शूटिंग शुरू होने की जानकारी भी साझा की थी.

बता दें, आखिरी बार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) दुर्गामति (Durgamati) में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया था. ओटीटी पर रिलीज हुई ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन भूमि की काफी तारीफ हुई थी. अब लोगों को ‘बधाई दो’ का इंतजार है. माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी भूमि निखर कर सामने आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: बिहार में पंचायत चुनाव के पोस्टर कब लगा सकते हैं?

Source link