Bhopal: 20 दिन के जुड़वा बच्चे लापता, पुलिस के सवालों पर झूम रही मां, मायकेवालों ने और उलझाया मामला

56
Bhopal: 20 दिन के जुड़वा बच्चे लापता, पुलिस के सवालों पर झूम रही मां, मायकेवालों ने और उलझाया मामला

Bhopal: 20 दिन के जुड़वा बच्चे लापता, पुलिस के सवालों पर झूम रही मां, मायकेवालों ने और उलझाया मामला

भोपाल: एक महिला (bhopal twins missing case update) ने पुलिस में शिकायत की है कि उसके 20 दिन के जुड़वा बच्चों की चोरी हो गई है। घटना रंगमहल चौराहे के पास की है। जुड़वा बच्चों के लापता हुए 24 घंटे से ज्यादा वक्त बीत गए हैं। पुलिस की कई टीमें लगातार तलाश कर रही है। 22 घंटे बाद पुलिस टीम को सिर्फ उन बच्चों के कपड़े मिले हैं। वहीं, पूछताछ में मां बार-बार बयान बदल रही है। साथ ही वह पुलिस के सवालों पर झूम रही है। वहीं, उसके मायके वालों का कहना है कि उस पर देवी आती है। इसके बाद पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। साथ ही पुलिस को मां पर भी शक है।


दरअसल, शुक्रवार को मां ने टीटी नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसमें कहा था कि रंगमहल चौराहे के करीब से उसके जुड़वा बच्चों की चोरी हो गई है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि नेचर कॉल के बाद बच्चों को फुटपाथ रखकर वह बैठ गई। इस दौरान कंबल में ढकर उसके बच्चों को कोई ले गया। घटना के करीब 24 घंटे अब होने वाला है लेकिन बच्चों का पता नहीं चल पाया है। वहीं, मां भी बार-बार बयान बदल रही है। पुलिस की टीम लगातार मामले की जांच कर रही है। साथ ही बच्चे की तलाश की जा रही है।

22 घंटे के बाद पुलिस की टीम ने हबीबगंज थाने के पीछे से बच्चों के कपड़े बरामद किए हैं। पुलिस की अलग-अलग टीमें मामले की जांच कर रही है। पुलिस जब महिला से सवाल कर रही थी, वह झूमने लग रही है। साथ ही अपना बयान भी बदल रही है। इससे महिला के ऊपर पुलिस का शक भी बढ़ रहा है। इसके बावजूद पुलिस की टीम बच्चे की तलाश कर रही है।

वहीं, महिला के मायकेवालों ने केस को और रहस्मयी बना दिया है। मायकेवालों ने कहा है कि महिला के ऊपर देवी आती है। ऐसे में पुलिस तांत्रिक और बच्चा बेचने वाले एंगल की भी जा कर रही है। पुलिस की जांच इस बिंदु पर भी है कि कहीं महिला ने बच्चे की हत्या तो नहीं कर दी न।

महिला बैरसिया की रहने वाली है। 2017 में उसकी शादी कोलार गेस्ट हाउस के पास रहने वाली बृजमोहन धाकड़ से हुई थी। उसने चंद दिन पहले जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। परिवार के लोगों ने बताया कि वह शुक्रवार की सुबह बच्चों को लेकर घर से तब निकल गई, जब परिवार के लोग सो रहे थे। पति को वह रंगमहल चौराहे के पास मिली। पति ने जब पूछताछ की तो उसने बताया कि बच्चे की चोरी हो गई है।

वहीं, महिला ने पुलिस से कहा था कि वह यहां तक पैदल पहुंची है। पुलिस ने सीसीटीवी चेक किया तो वह बस से उतरी थी। बस से उतरते वक्त उसके हाथ में बच्चे नहीं थे। बस का सीसीटीवी चेक किया गया तो उसमें भी वह बच्चों के साथ नहीं दिखी। साथ ही महिला यह भी कह रही है कि उसे याद नहीं है कि बच्चे कहां हैं।
इसे भी पढ़ें
MP: बस में स्तनपान करा रही महिला का एजेंट ने बनाया वीडियो, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, SP से शिकायत पर केस हुआ

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News